बिहार के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस ने की दस्तक, तीन संदिग्ध मरीज भर्ती

Corona Virus
कोरोना वायरस: भारत में तीसरे मरीज की मौत, मुंबई में संक्रमित टैक्सी से चपेट में आये थे बुजुर्ग

मुंबई। बीते दिनों बिहार के छपरा में चीन से वापस लौटी एक लड़की में कोरोना वायरस के लक्षण मिले जिसके चलते उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था वहीं अब खबर आ रही है कि बिहार के बाद दिल्ली में भी कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मिले हैं।

Delhi Corona Virus New Suspects Ram Manohar Lohia Hospital :

बताया जा रहा है कि दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मामले सामने आए हैं। तीनों को एक विशेष वार्ड में रखा गया है। हालांकि मुंबई सहित देश के कई एयरपोर्ट में कोरोना वायरस से बचाव के लिए निगरानी बरती जा रही है।

इस मामले को देखते हुए पश्चिम बंगाल में नेपाल की सीमा पर निगरानी कड़ी कर दी गई है। दूसरी ओर एयरपोर्ट स्वास्थ्य संस्था की ओर से कहा गया है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अभी तक एक भी केस कोरोना वायरस का नहीं पाया गया है। चीन से आने वाले अब तक 392 यात्रियों का परीक्षण किया गया है।

मुंबई। बीते दिनों बिहार के छपरा में चीन से वापस लौटी एक लड़की में कोरोना वायरस के लक्षण मिले जिसके चलते उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था वहीं अब खबर आ रही है कि बिहार के बाद दिल्ली में भी कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मिले हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मामले सामने आए हैं। तीनों को एक विशेष वार्ड में रखा गया है। हालांकि मुंबई सहित देश के कई एयरपोर्ट में कोरोना वायरस से बचाव के लिए निगरानी बरती जा रही है। इस मामले को देखते हुए पश्चिम बंगाल में नेपाल की सीमा पर निगरानी कड़ी कर दी गई है। दूसरी ओर एयरपोर्ट स्वास्थ्य संस्था की ओर से कहा गया है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अभी तक एक भी केस कोरोना वायरस का नहीं पाया गया है। चीन से आने वाले अब तक 392 यात्रियों का परीक्षण किया गया है।