1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi corona virus update: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 1367 संक्रमित

Delhi corona virus update: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 1367 संक्रमित

कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ने लगी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होता देख फिर से सतर्कता शुरू हो गयी है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1367 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, एक व्यक्ति की कोरोना से जान गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi corona virus update: कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ने लगी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होता देख फिर से सतर्कता शुरू हो गयी है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1367 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, एक व्यक्ति की कोरोना से जान गई है।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

नए मरीजों का यह आंकड़ा बीते 6 फरवरी के बाद से सर्वाधिक है। वहीं, इस अवधि में कोरोना संक्रमित 1042 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान सकारात्मकता दर 4.50 प्रतिशत रही। वहीं, अब दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 4832 हो गई है।

इससे पहले, दिल्ली में मंगलवार को मंगलवार को कोरोना के 1,204 नए मामले सामने आए थे और एक व्यक्ति की मौत हुई थी। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। मास्क को भी अनिवार्य कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...