1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का आरोप-भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी गाड़ी में की तोड़फोड

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का आरोप-भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी गाड़ी में की तोड़फोड

देश की राजधानी दिल्ली के रोहतास में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इस दौरान उन्हें काले झंडे में दिखाए गए हैं। मनीष सिसोदिया ने इस हमले का आरोप भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाया है। हालांकि, अभी भाजपा की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रोहतास में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इस दौरान उन्हें काले झंडे में दिखाए गए हैं। मनीष सिसोदिया ने इस हमले का आरोप भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाया है। हालांकि, अभी भाजपा की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

पढ़ें :- दिल्ली के यूपी भवन के 118 नंबर कमरे से पुलिस ने फर्जी IAS को किया गिरफ्तार  

बताया जा रहा है कि मंगलवार रोहतास नगर में बन रहे एक स्कूल भवन का निरीक्षण करने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहुंचे थे। इस दौरान उनका घेराव किया गया और काले झंडे दिखाए गए। बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ये काम किया है। इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा मनीष सिसोदिया गो बैक के नारे लगाते हुए उनके सरकारी वाहन और स्कूल में तोड़फोड़ भी की गई।

वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा किसी तरह सिसोदिया को वहां से निकाला गया। मनीष सिसोदिया ने कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट कर कहा, ”आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीजी की. भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने-लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?’

 

पढ़ें :- पंजाब की तरह दिल्ली में भी फंड का संकट गहराया, कॉलेज में रोकी गई प्रोफेसरों की सैलरी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...