1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली: देवली में डॉक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में आप विधायक पर आरोप

दिल्ली: देवली में डॉक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में आप विधायक पर आरोप

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के देवली इलाके में शनिवार सुबह 52 वर्षीय डॉक्टर राजेंद्र सिंह के आत्महत्या मामले में शाम होते-होते नया मोड़ आ गया।  मृतक के घर से मिला सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने देवली से आप विधायक प्रकाश जाड़वाल और उसके सहयोगी कपिल नागर पर धमकी देने का आरोप लगाया है। मृतक ने अपने मकान के छत पर रस्सी के सहारे की फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि आप विधायक और उसके सहयोगी की तरफ से लगातार धमकी मिलने से वो परेशान था।  

डॉक्टर सिंह के शव के पास से पुलिस ने एक 2 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें मृतक ने मौत के लिए देवली से आप विधायक प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने एक डायरी भी बरामद की जिसमें लिखा है कि मेरा इस इलाके में एक क्लीनिक है और मेरे कुछ वॉटर टैंकर दिल्ली जल बोर्ड में किराए से चलते थे लेकिन एमएलए प्रकाश और उसका सहयोगी कपिल नागर मुझसे हर टैंकर के हिसाब से पैसे मांगने लगे। कुछ पैसे दिये भी गए लेकिन बाद में मेरे सभी टैंकर प्रकाश जरवाल ने दिल्ली जल बोर्ड से हटवा दिए।

सुसाइड नोट में लिखा था कि टैंकरों को दिल्ली जल बोर्ड से हटवाने के बाद जब उन्हें ओखला के दिल्ली जल बोर्ड के लगवाया गया तो टैंकरों को वहां से भी प्रकाश जरवाल द्वारा हटवा दिया गया। नोट के अनुसार प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी को जान से मारने की धमकी भी मिल रही थी और धमकियों से जीना मुश्किल हो गया। इसके अलावा पुलिस को शव के पास एक ऑडियो भी बरामद हुआ था। मृतक के बेटे हेमंत की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने देवली से आप विधायक प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...