AAP ने लगाया EVM से छेड़छाड़ की कोशिश का आरोप, संजय सिंह ने शेयर किए VIDEO

sanjay singh
आप नेता ने जताई EVM में छेड़छाड़ की आशंका, चुनाव आयोग पर खड़े किए सवाल

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव (Assembly Election) खत्म होते ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने ईवीएम (EVM) की सुरक्षा को लेकर प्रश्न खड़े कर दिए हैं। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक वीडिया ट्वीट कर पूछा, ‘चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान ले ये किस जगह EVM उतारी जा रही हैं। आस पास तो कोई सेंटर है नहीं’। 

Delhi Election Aap Accuses Evm Of Trying To Tamper Sanjay Singh Shares Video :

सिंह ने कहा कि “यह बदरपुर के शांति निकेतन का वीडियो है. यहां लोगों ने अधिकारी को ईवीएम के साथ पकड़ा है। इसी तरह की जानकारी पूर्वी दिल्ली के शहदरा और विश्वास नगर से मिली है।” संजय सिंह ने कहा कि “ईवीएम सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे ईवीएम कैसे मिलीं।” 

वहीं दूसरी ओर आप नेता गोपाल राय ने भी  ट्वीट किया,’हमारी विधानसभा बाबरपुर में वोटिंग खत्म होने पर सभी EVM मशीन स्ट्रांग रूम भेज दी गई उसके बाद सरस्वती विद्या निकेतन पोलिंग स्टेशन पर एक अधिकारी EVM के साथ पकड़ा गया है। मैं इलेक्शन कमिशन से अपील करता हूं कि इस पर तुरंत करवाई किया जाए।


बता दें कि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी चुनावों में आम आदमी पार्टी ईवीएम का मुद्दा उठा चुकी है।  

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव (Assembly Election) खत्म होते ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने ईवीएम (EVM) की सुरक्षा को लेकर प्रश्न खड़े कर दिए हैं। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक वीडिया ट्वीट कर पूछा, 'चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान ले ये किस जगह EVM उतारी जा रही हैं। आस पास तो कोई सेंटर है नहीं'।  सिंह ने कहा कि "यह बदरपुर के शांति निकेतन का वीडियो है. यहां लोगों ने अधिकारी को ईवीएम के साथ पकड़ा है। इसी तरह की जानकारी पूर्वी दिल्ली के शहदरा और विश्वास नगर से मिली है।" संजय सिंह ने कहा कि "ईवीएम सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे ईवीएम कैसे मिलीं।"  वहीं दूसरी ओर आप नेता गोपाल राय ने भी  ट्वीट किया,'हमारी विधानसभा बाबरपुर में वोटिंग खत्म होने पर सभी EVM मशीन स्ट्रांग रूम भेज दी गई उसके बाद सरस्वती विद्या निकेतन पोलिंग स्टेशन पर एक अधिकारी EVM के साथ पकड़ा गया है। मैं इलेक्शन कमिशन से अपील करता हूं कि इस पर तुरंत करवाई किया जाए। बता दें कि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी चुनावों में आम आदमी पार्टी ईवीएम का मुद्दा उठा चुकी है।