दिल्ली चुनाव: AAP MLA ने लगाया डिप्टी CM सिसोदिया पर 10 करोड़ में टिकट बेंचने का आरोप

ND Sharma
दिल्ली चुनाव: AAP MLA ने लगाया डिप्टी CM सिसोदिया पर 10 करोड़ में टिकट बेंचने का आरोप

नई दिल्ली। जहां एक तरफ दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है वहीं आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने खुद की पार्टी पर ही टिकट बेंचने का आरोप लगा दिया है। विधायक का कहना है कि आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उनसे टिकट के लिए 10 करोड़ रूपये मांगे हैं। ऐसे में विधायक का ये बयान कहीं न कहीं विरोधी दलों के लिए विधानसभा चुनाव में एक हथियार बन सकता है।

Delhi Election Aap Mla Accuses Deputy Cm Sisodia Of Selling Tickets For 10 Crores :

आप विधायक एनडी शर्मा का आरोप है कि इस बार आम आदमी पार्टी में टिकट को लेकर होड़ चल रही है, ऐसे में विधायक का दावा है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने टिकट देने के लिए उनसे 10 करोड़ रुपये की मांग की। विधायक ने कहा कि डिप्टी सीएम की इस मांग से वे हैरान थे और उन्होंने डिप्टी सीएम की इस पेशकश को इंकार कर दिया। सबसे बड़ी बात यह रही कि ये बयान देने के बाद एनडी शर्मा ने AAP पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अब वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि इस बार चुनाव से पहले जितने भी एग्जिट पोल आये हैं उन सभी ने आम आदमी पार्टी की बहुमत सरकार बनने का दावा किया है। आम आदमी पार्टी ने इस बार कई विधायकों के टिकट काटे हैं, इन्ही में से एक बदरपुर से AAP विधायक एनडी शर्मा भी हैं जिनका टिकट काट दिया गया है।

नई दिल्ली। जहां एक तरफ दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है वहीं आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने खुद की पार्टी पर ही टिकट बेंचने का आरोप लगा दिया है। विधायक का कहना है कि आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उनसे टिकट के लिए 10 करोड़ रूपये मांगे हैं। ऐसे में विधायक का ये बयान कहीं न कहीं विरोधी दलों के लिए विधानसभा चुनाव में एक हथियार बन सकता है। आप विधायक एनडी शर्मा का आरोप है कि इस बार आम आदमी पार्टी में टिकट को लेकर होड़ चल रही है, ऐसे में विधायक का दावा है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने टिकट देने के लिए उनसे 10 करोड़ रुपये की मांग की। विधायक ने कहा कि डिप्टी सीएम की इस मांग से वे हैरान थे और उन्होंने डिप्टी सीएम की इस पेशकश को इंकार कर दिया। सबसे बड़ी बात यह रही कि ये बयान देने के बाद एनडी शर्मा ने AAP पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अब वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। आपको बता दें कि इस बार चुनाव से पहले जितने भी एग्जिट पोल आये हैं उन सभी ने आम आदमी पार्टी की बहुमत सरकार बनने का दावा किया है। आम आदमी पार्टी ने इस बार कई विधायकों के टिकट काटे हैं, इन्ही में से एक बदरपुर से AAP विधायक एनडी शर्मा भी हैं जिनका टिकट काट दिया गया है।