1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार AAP को जिताने के लिए जनता को बोला ILU

दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार AAP को जिताने के लिए जनता को बोला ILU

Delhi Election Arvind Kejriwal Speaks To The Public For The Third Time To Win The Aap Ilu

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एकतरफा हुई जीत को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने जनता को दिल से धन्यवाद दिया। उन्होने अपने छत की बालकनी से आकर जनता और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया और आईलवयू भी कहा। उन्होने कहा कि दिल्ली की जनता ने लगातार तीसरी बार अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाया है, वो अपने वादों पर खरे उतरेंगे। उन्होने कहा ये काम की जीत है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक नए किस्म की राजनीति की शुरुआत कर दी है। उन्होंने कहा कि आज मंगलवार भी है, तो हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया। उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है। अगले पांच साल भी वे हमें शक्ति दें कि अगले पांच साल हम दिल्लीवासियों की सेवा करें। अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा,‘‘ मुझे आपसे प्यार है।’

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर कहा, यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा समझा। साथ ही केजरीवाल ने कहा दिल्ली में ‘काम (करने) की नई राजनीति’ ने जन्म लिया है। यह देश के लिए शुभ संदेश है। यही राजनीति हमारे देश को 21वीं सदी में ले जाएगी। आप को देशभर में जिताने की गुहार भी लगाई। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया कि वोट उसी को दिया जाएगा, जो मोहल्ला क्लिनिक, स्कूल बनवाएगा और 21 घंटे बिजली और घर-घर में पानी देगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...