दिल्ली चुनाव: वोटिंग से पहले आप के डिप्टी CM का OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, सिसोदिया बोले- मिले सख्त सजा

sisodiya
दिल्ली चुनाव: वोटिंग से पहले आप के डिप्टी CM का OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, सिसोदिया बोले- मिले सख्त सजा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर 8 फरवरी को वोटिंग हैं लेकिन इससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल आम के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार हो गया है जिसके चलते विरोधी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी पर हमला करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Delhi Election Osd Of Aap Deputy Cm Arrested For Taking Bribe Before Voting :

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी का गठन अन्ना हजार के आन्दोलन के बाद हुआ था और सबसे हैरानी की बात यह रही कि इस पार्टी ने भ्रष्टाचार दूर करने के उद्देश्य से ही पार्टी बनायी थी। ऐसे में इस पार्टी के उप मुख्यमंत्री के ओएसडी का पकड़ा जाना सरकार पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। बता दें कि यह मामला टैक्स में राहत देने से जुड़ा है। वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में भी ईमानदारी को ही मुख्य मुद्दा बनाया है।

अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। हलांकि सूत्रों की माने तो इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। अभी भी मामले की जांच जारी है। बता दें कि गोपाल 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं।

वहीं इस मामले में मनीष सिसोदिया ने कहा है, मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर 8 फरवरी को वोटिंग हैं लेकिन इससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल आम के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार हो गया है जिसके चलते विरोधी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी पर हमला करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी का गठन अन्ना हजार के आन्दोलन के बाद हुआ था और सबसे हैरानी की बात यह रही कि इस पार्टी ने भ्रष्टाचार दूर करने के उद्देश्य से ही पार्टी बनायी थी। ऐसे में इस पार्टी के उप मुख्यमंत्री के ओएसडी का पकड़ा जाना सरकार पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। बता दें कि यह मामला टैक्स में राहत देने से जुड़ा है। वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में भी ईमानदारी को ही मुख्य मुद्दा बनाया है। अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। हलांकि सूत्रों की माने तो इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। अभी भी मामले की जांच जारी है। बता दें कि गोपाल 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। वहीं इस मामले में मनीष सिसोदिया ने कहा है, मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।