1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली चुनाव: आप कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर, ‘दिल्ली के बाद देश निर्माण ‘

दिल्ली चुनाव: आप कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर, ‘दिल्ली के बाद देश निर्माण ‘

By बलराम सिंह 
Updated Date

Delhi Election Poster Outside Aap Office Country Building After Delhi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी दिल्ली में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। प्रचंड बहुमत के साथ अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। आप दफ्तर के बाहर कार्यकर्ता और मीडिया की भारी भीड़ जमा है। शुरुआत में ‘अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’ वाले पोस्टर थे। रुझानों की तस्वीर साफ हुई तो सुबह करीब 11 बजे ‘दिल्ली के बाद देश निर्माण’ के पोस्टर भी नजर आने लगे।

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल सुबह करीब 9 बजे ही दफ्तर पहुंच गए थे। उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया और गोपाल राय भी थे। संजय सिंह टीवी चैनलों पर नजर आते रहे। हालांकि, कोई नेता बाहर नहीं आया। दफ्तर के बाहर लॉन और सड़क पर मीडिया का जमावड़ा था। पुलिस ने किसी परेशानी से बचने के लिए यहां ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया। सुबह 11 बजे करीब कुछ नए पोस्टर लगे। इन पर लिखा था- ‘दिल्ली के बाद देश निर्माण।’ कार्यकर्ता ‘लगे रहो केजरीवाल’ थीम सॉन्ग पर थिरकते नजर आए।

आप कार्यालय में सिर्फ ग्राउंड फ्लोर है। इसके ऊपरी हिस्से यानी छत पर पंडाल लगाया गया है। यहां बेहतरीन सजावट है। सफेद और नीले गुब्बारों के साथ ही फूलों की झालरें भी लटकाई गई हैं। आप के कार्यकर्ताओं का कहना था कि नतीजों की तस्वीर पूरी तरह साफ होने के बाद ही पार्टी कोई औपचारिक ऐलान करेगी। कुछ उत्साही कार्यकर्ता पटाखे और आतिशबाजी का सामान लेकर आए लेकिन उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...