1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली चुनाव: केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के प्रत्याशी होंगे सुनील यादव

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के प्रत्याशी होंगे सुनील यादव

Delhi Election Sunil Yadav Will Be Bjps Candidate Against Kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी सुनील यादव को मैदान में उतार रही है। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में ये दिन काफी दिलचस्प होता नजर आ रहा है। हालांकि सोमवार को अंटकले लगाई जा रही थी कि बीजेपी अपने प्रत्याशी को बदल सकती है, लेकिन बाद में पार्टी ने साफ किया कि ऐसा नहीं है।

पढ़ें :- पुलिस स्मृति​ दिवस: कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को सीएम ने किया सम्मानित, कोविड में पुलिस की भूमिका को सराहा

मंगलवार को केजरीवाल भी नामांकन करेंगे वहीं उनके खिलाफ सुनील यादव भी नामांकन दाखिल करने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से घोषित उम्मीदवार सुनील यादव ने भी कहा कि वही उम्मीदवार रहेंगे। सुनील यादव ने कहा कि मैं ही अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का उम्मीदवार हूं और मैं नई दिल्ली सीट पर चुनाव लड़ने जा रहा हूं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव वकील और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा में मंडल अध्यक्ष के तौर पर शुरुआत की थी। इससे पहले सुनील यादव दिल्ली बीजेपी में सचिव भी रहे हैं। तेजतर्रार युवा छवि के सुनील यादव DDCA में भी डायरेक्टर के तौर पर जुड़े रहे हैं। अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे, ऐसे में इस सीट पर सभी की निगाहें टिकी थीं कि बीजेपी इस सीट से किसको मैदान में उतारेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...