दिल्ली चुनाव: आप नेता संजय सिंह ने अमित शाह को बताया बस कंडक्टर

mp sanjay singh
आप नेता का चुनाव आयोग पर आरोप, केजरीवाल ने ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली। आप नेता ने भारत के गृहमंत्री पर विवादित बयान देते हुए उन्हे बस कंडक्टर बता दिया। दिल्ली चुनाव में हुई रैली के दौरान जब अमित शाह ने ‘शाहीन बाग’ पर निशाना साधा तो आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी पर इस मुद्दे को लेकर हमले शुरू कर दिये हैं।

Delhi Elections Aap Leader Sanjay Singh Told Amit Shah The Bus Conductor :

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर अमित शाह पा तंज किया है, उन्होंने लिखा है “शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता। “भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर।

आपको बता दें कि बीजेपी ने ‘शाहीन बाग में कौन किधर’ अभियान शुरू किया है। बीजेपी द्वारा बताया गया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और लोगों से पूछेगी कि वे शाहीन बाग के समर्थन में हैं या विरोध में? बीजेपी एक फरवरी से अपने 200 सांसदों को चुनाव में लगाएगी।

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में एक चुनावी सभा में कहा था कि, ‘बटन तब इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।’ बीते शुक्रवार को भी शाह ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘बटन इतनी ताकत से दबाना कि इसके करंट से 8 फरवरी को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी वो जगह छोड़ने पर मजबूर हो जाएं।’

नई दिल्ली। आप नेता ने भारत के गृहमंत्री पर विवादित बयान देते हुए उन्हे बस कंडक्टर बता दिया। दिल्ली चुनाव में हुई रैली के दौरान जब अमित शाह ने 'शाहीन बाग' पर निशाना साधा तो आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी पर इस मुद्दे को लेकर हमले शुरू कर दिये हैं। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर अमित शाह पा तंज किया है, उन्होंने लिखा है "शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता। “भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर। आपको बता दें कि बीजेपी ने 'शाहीन बाग में कौन किधर' अभियान शुरू किया है। बीजेपी द्वारा बताया गया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और लोगों से पूछेगी कि वे शाहीन बाग के समर्थन में हैं या विरोध में? बीजेपी एक फरवरी से अपने 200 सांसदों को चुनाव में लगाएगी। गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में एक चुनावी सभा में कहा था कि, 'बटन तब इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।' बीते शुक्रवार को भी शाह ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'बटन इतनी ताकत से दबाना कि इसके करंट से 8 फरवरी को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी वो जगह छोड़ने पर मजबूर हो जाएं।'