Delhi Elections: सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव आयोग जाएगी आप, करेगी बैन की मांग

aap
Delhi Elections: सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव आयोग जाएगी आप, करेगी बैन की मांग

​नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटिंग के लिए महज पांच बचे हैं। सभी पार्टियों ने दिल्ली चुनाव के लिए अपनी ताकत झोंक ​दी है। इस चुनाव में भड़काऊ भाषण और बेतुके बयानों की बाढ़ सकी आ गयी है। सभी पार्टियां एक दूसरे की शिकायत चुनाव आयोग से कर रहे हैं। इस बीच ​आम आदमी पार्टी आज चुनाव आयोग से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर चुनाव प्रचार पर बैन लगाने की मांग करेगी।

Delhi Elections Aap Will Go Against Cm Yogi Adityanath Demand Ban :

पिछले दिनों दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘गोली मारने’ का विवादित बयान दिया था। इस बयान के खिलाफ आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता आज शाम चुनाव आयोग जाएंगे और सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर बैन लगाने की मांग करेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सीएम योगी के प्रचार पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुकी है। पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के बयान पर आपत्ति जता चुकी आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग पर समय न देने का भी आरोप लगाया था। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यूपी के सीएम योगी बोली से नहीं माने तो गोली से तो मान जाएंगे जैसे बयान देकर दिल्ली का माहौल बिगाड़कर चुनाव टलवाना चाहते हैं।

​नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटिंग के लिए महज पांच बचे हैं। सभी पार्टियों ने दिल्ली चुनाव के लिए अपनी ताकत झोंक ​दी है। इस चुनाव में भड़काऊ भाषण और बेतुके बयानों की बाढ़ सकी आ गयी है। सभी पार्टियां एक दूसरे की शिकायत चुनाव आयोग से कर रहे हैं। इस बीच ​आम आदमी पार्टी आज चुनाव आयोग से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर चुनाव प्रचार पर बैन लगाने की मांग करेगी। पिछले दिनों दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'गोली मारने' का विवादित बयान दिया था। इस बयान के खिलाफ आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता आज शाम चुनाव आयोग जाएंगे और सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर बैन लगाने की मांग करेंगे। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सीएम योगी के प्रचार पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुकी है। पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के बयान पर आपत्ति जता चुकी आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग पर समय न देने का भी आरोप लगाया था। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यूपी के सीएम योगी बोली से नहीं माने तो गोली से तो मान जाएंगे जैसे बयान देकर दिल्ली का माहौल बिगाड़कर चुनाव टलवाना चाहते हैं।