दिल्ली चुनाव:BJP ने 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, आप से आये कपिल मिश्रा को भी टिकट

bjp list
दिल्ली चुनाव:BJP ने 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, आप से आये कपिल मिश्रा को भी टिकट

नई दिल्ली। बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा को लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 57 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये गये हैं। इस बार बीजेपी ने करोलबाग विधानसभा सीट से योगेन्द्र चंदोलिया, मोतीनगर सीट से कुमार सचदेवा, मादीपुर सीट से कैलाश सांपला, वहीं बीजेपी ने पटपड़गंज विधान सभा सीट से मनीष सिसोदिया के सामने रवि नेगी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से टिकट दिया गया है।

Delhi Elections Bjp Released List Of 57 Candidates Ticket To Aap Kapil Mishra :

आपको बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है जबकि चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किये जायेंगे। इस लिस्ट में अनुसूचित जाति (SC) के 11 उम्मीदवार जबकि 4 महिलाएं शामिल हैं. पार्टी ने आदर्श नगर से राजकुमार भाटी, बादली से विजय भगत, रिठाला से मनीष चौधरी. बवाना से रविंद्र कुमार इंद्रराज, मुंडका से मास्टर आजाद सिंह को मैदान में उतारा है।

ये लिस्ट दिल्ली के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जारी की गयी। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि बचे हुए 13 सीटों पर जल्दी ही उम्मीदवार घोषित किए जाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी इस बार दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

नई दिल्ली। बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा को लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 57 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये गये हैं। इस बार बीजेपी ने करोलबाग विधानसभा सीट से योगेन्द्र चंदोलिया, मोतीनगर सीट से कुमार सचदेवा, मादीपुर सीट से कैलाश सांपला, वहीं बीजेपी ने पटपड़गंज विधान सभा सीट से मनीष सिसोदिया के सामने रवि नेगी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से टिकट दिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है जबकि चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किये जायेंगे। इस लिस्ट में अनुसूचित जाति (SC) के 11 उम्मीदवार जबकि 4 महिलाएं शामिल हैं. पार्टी ने आदर्श नगर से राजकुमार भाटी, बादली से विजय भगत, रिठाला से मनीष चौधरी. बवाना से रविंद्र कुमार इंद्रराज, मुंडका से मास्टर आजाद सिंह को मैदान में उतारा है। ये लिस्ट दिल्ली के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जारी की गयी। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि बचे हुए 13 सीटों पर जल्दी ही उम्मीदवार घोषित किए जाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी इस बार दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।