दिल्ली चुनाव: BJP की केजरीवाल से मांग- स्कूलों-मदरसों में जरूरी हो हनुमान चालीसा का पाठ

KAILASH VIJAYVARGIYA
दिल्ली चुनाव: BJP की केजरीवाल से मांग- स्कूलों-मदरसों में जरूरी हो हनुमान चालीसा का पाठ

नई दिल्ली। इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान हनुमान जी का कई बार जिक्र हुआ। जहां एक इन्टरव्यू के दौरान केजरीवाल ने हनुमान चालिसा सुनाई थी तो उस पर राजनीति शुरू हो गयी। फिर केजरीवाल वोटिंग से एक दिन पहले हनुमान जी के दर्शन करने पंहुच गये तो बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज कस दिया। वहीं जब कल आप ने ऐतिहासिक जीत हाशिल की तो अरविंद केजरीवाल फिर हनुमान मंदिर दर्शन करने पंहुच गये। इसी बात को लेकर बीजेपी ने नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मांग की है कि अब दिल्ली के स्कलो और मदरसों में हनुमान चालीसा जरूरी हो।

Delhi Elections Bjps Demand From Kejriwal Hanuman Chalisas Text Should Be Required In Schools And Madrasas :

भाजपा के राष्र्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते ​हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। विजयवर्गीय ने सवाल किया कि बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे?

बता दें कि चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि आज भगवान हनुमान का दिन है जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें।

नई दिल्ली। इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान हनुमान जी का कई बार जिक्र हुआ। जहां एक इन्टरव्यू के दौरान केजरीवाल ने हनुमान चालिसा सुनाई थी तो उस पर राजनीति शुरू हो गयी। फिर केजरीवाल वोटिंग से एक दिन पहले हनुमान जी के दर्शन करने पंहुच गये तो बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज कस दिया। वहीं जब कल आप ने ऐतिहासिक जीत हाशिल की तो अरविंद केजरीवाल फिर हनुमान मंदिर दर्शन करने पंहुच गये। इसी बात को लेकर बीजेपी ने नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मांग की है कि अब दिल्ली के स्कलो और मदरसों में हनुमान चालीसा जरूरी हो। भाजपा के राष्र्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते ​हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। विजयवर्गीय ने सवाल किया कि बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे? बता दें कि चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि आज भगवान हनुमान का दिन है जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें।