दिल्ली ​चुनाव: तारीखों के ऐलान पर बोले केजरीवाल- काम किया हो तभी देना वोट

Arvind kejariwal
केजरीवाल का BJP पर हमला- MCD और पुलिस को नहीं करने देती काम, हम बना सकते हैं दोनो को बेहतर

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने जैसे ही सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया तभी से सभी पार्टियों में हलचल मच गयी है। जहां एक तरफ मोदी के चेहरे पर ​बीजेपी दिल्ली का चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है वहीं कांग्रेस भी सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। वहीं केजरीवाल किसी भी हालत में सत्ता नही खोना चाहते। सोमवार को केजरीवाल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि “70 साल में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं कहा होगा लेकिन आज मैं कहना चाहता हूं, अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना.”

Delhi Elections Kejriwal Said On The Announcement Of Dates Only If You Have Done Work Then Vote :

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि इन 5 सालों में हमारी सरकार ने लगातार शिक्षा और स्वास्थ्य पर बेहतर काम किया है, 70 साल में ये पहला चुनाव होगा जो स्कूल और अस्पताल के नाम पर होगा। अरविंद केजरीवाल का दावा है कि पिछले विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें उनकी पार्टी जीतेगी, इस बार कई रिकार्ड कायम होने की उम्मीद है। प्रेस वार्ता के दौरान सीएम केजरीवाल ने जनता से कई वादे भी किये हैं।

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली इस बार सभी 70 विधानसभा सीटों में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा। मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त अरोड़ा ने सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि चुनाव के लिए अधिसूचना मंगलवार, 14 जनवरी को जारी की जाएगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि मंगलवार, 21 जनवरी होगी। नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि बुधवार, 22 जनवरी होगी। तथा नामांकन वापसी की अंतिम तिथि शुक्रवार, 24 जनवरी रखी गई है।

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने जैसे ही सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया तभी से सभी पार्टियों में हलचल मच गयी है। जहां एक तरफ मोदी के चेहरे पर ​बीजेपी दिल्ली का चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है वहीं कांग्रेस भी सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। वहीं केजरीवाल किसी भी हालत में सत्ता नही खोना चाहते। सोमवार को केजरीवाल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि "70 साल में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं कहा होगा लेकिन आज मैं कहना चाहता हूं, अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना." दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि इन 5 सालों में हमारी सरकार ने लगातार शिक्षा और स्वास्थ्य पर बेहतर काम किया है, 70 साल में ये पहला चुनाव होगा जो स्कूल और अस्पताल के नाम पर होगा। अरविंद केजरीवाल का दावा है कि पिछले विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें उनकी पार्टी जीतेगी, इस बार कई रिकार्ड कायम होने की उम्मीद है। प्रेस वार्ता के दौरान सीएम केजरीवाल ने जनता से कई वादे भी किये हैं। आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली इस बार सभी 70 विधानसभा सीटों में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा। मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त अरोड़ा ने सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि चुनाव के लिए अधिसूचना मंगलवार, 14 जनवरी को जारी की जाएगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि मंगलवार, 21 जनवरी होगी। नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि बुधवार, 22 जनवरी होगी। तथा नामांकन वापसी की अंतिम तिथि शुक्रवार, 24 जनवरी रखी गई है।