दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले-यह बीजेपी का षडयंत्र है, गोली चलवाना हमारे बस की बात नहीं

cm delhi
दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले-यह बीजेपी का षडयंत्र है, गोली चलवाना हमारे बस की बात नहीं

नई दिल्ली। शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल ​गुर्जर को लेकर दिल्ली चुनाव में राजनीति और गरमा गयी है। दरअसल, कपिल गुर्जर की आप नेताओं के सा​थ फोटो वायरल हो रही है। इसको लेकर बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। वहीं, इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसको लेकर बीजेपी पर हमला बोला है।

Delhi Elections Kejriwal Said This Is A Conspiracy Of Bjp It Is Not About Our Bus To Shoot :

उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। अगर कपिल का आम आदमी पार्टी से कोई संबंध है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि यह सब चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का पॉलिटिकल स्टंट है। केजरीवाल ने कहा कि गोली चलवाना हमारे बस की बात ही नहीं है।

वहीं, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के द्वारा उन्हें आतंकवादी कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इस बात से बहुत दुख हुआ था। मैं आजतक अपने परिवार और बच्चों के लिए कभी कुछ नहीं किया, बल्कि खुद को देश सेवा में लगाया। आईआईटी में पढ़ने वाले मेरे सहपाठी आज विदेश चले गए हैं, लेकिन मैंने आयकर आयुक्त की नौकरी छोड़ दी।

बता दें कि, शाहीन बाग में गोलीबारी के आरोपी युवक कपिल गुर्जर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा उसे सम्मानित करते हुए देखा जा सकता है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को यह तस्वीर कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन से मिली थी। इसके बाद से ही कांग्रेस और भाजपा आप पर लगातार हमलावर हैं। विपक्षियों का आरोप है कि इस गोलीबारी में आम आदमी पार्टी का हाथ था और इसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया।

नई दिल्ली। शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल ​गुर्जर को लेकर दिल्ली चुनाव में राजनीति और गरमा गयी है। दरअसल, कपिल गुर्जर की आप नेताओं के सा​थ फोटो वायरल हो रही है। इसको लेकर बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। वहीं, इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसको लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। अगर कपिल का आम आदमी पार्टी से कोई संबंध है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि यह सब चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का पॉलिटिकल स्टंट है। केजरीवाल ने कहा कि गोली चलवाना हमारे बस की बात ही नहीं है। वहीं, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के द्वारा उन्हें आतंकवादी कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इस बात से बहुत दुख हुआ था। मैं आजतक अपने परिवार और बच्चों के लिए कभी कुछ नहीं किया, बल्कि खुद को देश सेवा में लगाया। आईआईटी में पढ़ने वाले मेरे सहपाठी आज विदेश चले गए हैं, लेकिन मैंने आयकर आयुक्त की नौकरी छोड़ दी। बता दें कि, शाहीन बाग में गोलीबारी के आरोपी युवक कपिल गुर्जर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा उसे सम्मानित करते हुए देखा जा सकता है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को यह तस्वीर कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन से मिली थी। इसके बाद से ही कांग्रेस और भाजपा आप पर लगातार हमलावर हैं। विपक्षियों का आरोप है कि इस गोलीबारी में आम आदमी पार्टी का हाथ था और इसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया।