दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी का दावा, अबकी बार 45 पार, खत्म होगा 21 साल का वनवास

manoj tiwari
दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी का दावा, अबकी बार 45 पार, खत्म होगा 21 साल का वनवास

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों को ऐलान कर दिया है। इस बार दिल्ली में सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंक रही है वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी 45 से ज्यादा सीटें जीतेगी और 21 सालों से चला आ रहा बीजेपी का वनवास भी खत्म होगा।

Delhi Elections Manoj Tiwari Claims This Time Beyond 45 Seats 21 Year Exile Will End :

मनोज तिवारी ने कहा कि हवा हवाई नहीं लेकिन जो जमीन से फीडबैक मिल रहा है उसके आधार पर मुझे लगता है कि इस बार बीजेपी 45 से ज्यादा सीटें जीत सकती है और दिल्ली की सत्ता से 21 सालों का चला आ रहा वनवास खत्म होगा। वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल ने वोट मांगने का अलग ही तरीका अपनाया है। उन्होने सोमवार को चुनाव के घोषणा के बाद कहा, अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना।

मनोज तिवारी ने कहा कि जितनी मुफ्त बिजली हर महीने आम आदमी पार्टी की सरकार दे रही है, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो उससे ज्यादा देंगे और पूरे 5 साल देंगे। मनोज तिवारी ने दावा किया है कि अगर यह वादा पूरा नहीं किया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मुफ्त योजनाओं के खिलाफ नहीं है। मनोज तिवारी का कहना है कि 14 या 15 जनवरी को बीजेपी अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर सकती है। इस घोंषणा पत्र में घर-घर शुद्ध पानी, वायु प्रदूषण से मुक्ति, 5000 इलेक्ट्रिक बसों की खरीद, ट्रांसपोर्ट व्यवस्था सुधारना, यमुना पर रिवरफ्रंट निर्माण और दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को उनके मकान का मालिकाना हक दिलवाने जैसे वादे शामिल होंगे।

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों को ऐलान कर दिया है। इस बार दिल्ली में सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंक रही है वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी 45 से ज्यादा सीटें जीतेगी और 21 सालों से चला आ रहा बीजेपी का वनवास भी खत्म होगा। मनोज तिवारी ने कहा कि हवा हवाई नहीं लेकिन जो जमीन से फीडबैक मिल रहा है उसके आधार पर मुझे लगता है कि इस बार बीजेपी 45 से ज्यादा सीटें जीत सकती है और दिल्ली की सत्ता से 21 सालों का चला आ रहा वनवास खत्म होगा। वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल ने वोट मांगने का अलग ही तरीका अपनाया है। उन्होने सोमवार को चुनाव के घोषणा के बाद कहा, अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना। मनोज तिवारी ने कहा कि जितनी मुफ्त बिजली हर महीने आम आदमी पार्टी की सरकार दे रही है, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो उससे ज्यादा देंगे और पूरे 5 साल देंगे। मनोज तिवारी ने दावा किया है कि अगर यह वादा पूरा नहीं किया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मुफ्त योजनाओं के खिलाफ नहीं है। मनोज तिवारी का कहना है कि 14 या 15 जनवरी को बीजेपी अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर सकती है। इस घोंषणा पत्र में घर-घर शुद्ध पानी, वायु प्रदूषण से मुक्ति, 5000 इलेक्ट्रिक बसों की खरीद, ट्रांसपोर्ट व्यवस्था सुधारना, यमुना पर रिवरफ्रंट निर्माण और दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को उनके मकान का मालिकाना हक दिलवाने जैसे वादे शामिल होंगे।