दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी ने भेजा केजरीवाल को 500 करोड़ के मानहानि का नोटिस

manoj tiwari
दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी ने भेजा केजरीवाल को 500 करोड़ के मानहानि का नोटिस

नई दिल्ली। 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आजकल काफी हलचल तेज है, सोशल मीडिया का सहारा लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे को बदनाम करने की काेेशिश कर रहे हैं। वहीं हाल ही में दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है जिसमें उनके एक गाने में छेड़छाड़ कर आम आदमी पार्टी का थीम सांग डाल दिया गया है। मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को इसके लि​ए जिम्मेदार बताते हुए 500 करोड़ का मानहानी का नोटिस भेजा है।

Delhi Elections Manoj Tiwari Sent Defamation Notice To Kejriwal For 500 Crores :

मनोज तिवारी ने 500 करोड़ हर्जाने की मांग का नोटिस भेजने के साथ चुनाव आयोग से भी शिकायत दर्ज करवायी है। मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का पर्दाफाश हो गया है। कलाकार रहते मैंने जो फिल्में कीं और गाने गाए, उसकी क्लिपिंग और तस्वीरों को एडिट करके आम आदमी पार्टी के थीम सॉन्ग पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सुबूत दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को कोई हक नही है कि थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगाकर प्रसारित करें। उन्होेने तंज मारते हुए कहा कि क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं? मनोज तिवारी का दावा है कि अपनी हार को देखते हुए
केजरीवाल बौखला गए हैं। विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। केजरीवाल की रैलियों में भी अब भीड़ नही होती, बाहर से लोग बुलाये जाते हैं।

नई दिल्ली। 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आजकल काफी हलचल तेज है, सोशल मीडिया का सहारा लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे को बदनाम करने की काेेशिश कर रहे हैं। वहीं हाल ही में दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है जिसमें उनके एक गाने में छेड़छाड़ कर आम आदमी पार्टी का थीम सांग डाल दिया गया है। मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को इसके लि​ए जिम्मेदार बताते हुए 500 करोड़ का मानहानी का नोटिस भेजा है। मनोज तिवारी ने 500 करोड़ हर्जाने की मांग का नोटिस भेजने के साथ चुनाव आयोग से भी शिकायत दर्ज करवायी है। मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का पर्दाफाश हो गया है। कलाकार रहते मैंने जो फिल्में कीं और गाने गाए, उसकी क्लिपिंग और तस्वीरों को एडिट करके आम आदमी पार्टी के थीम सॉन्ग पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सुबूत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को कोई हक नही है कि थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगाकर प्रसारित करें। उन्होेने तंज मारते हुए कहा कि क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं? मनोज तिवारी का दावा है कि अपनी हार को देखते हुए केजरीवाल बौखला गए हैं। विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। केजरीवाल की रैलियों में भी अब भीड़ नही होती, बाहर से लोग बुलाये जाते हैं।