दिल्ली चुनाव: PM मोदी का केजरीवाल पर हमला, बोले- आपने सिर्फ गरीबों का हक ही मारा है

pm modi
दिल्ली चुनाव: PM मोदी का केजरीवाल पर हमला, बोले- आपने सिर्फ गरीबों का हक ही मारा है

नई दिल्ली। पीएम मोदी की आज दिल्ली चुनाव को लेकर पहली रैली थी। कड़कड़डूमा में हुई विशाल रैली के दौरान उन्होने केजरवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने केजरीवाल सरकार पर गरीबो का हक मारने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि बीते कई दिनों से भाजपा और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं। दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है।

Delhi Elections Pm Modi Attacked Kejriwal Said You Have Only Killed The Rights Of The Poor :

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में केंद्र की कई योजनाएं लागू नहीं की गई हैं। जिस वजह से गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिल पा रहा है। 5 साल में 2 करोड़ घर केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए देशभर में बनाए। इसमें से एक भी घर दिल्ली सरकार की वजह से यहां नहीं बन पाया। उन्होने आरोप गाया कि दिल्ली की सरकार यहां के गरीबों को रहने के लिए घर नहीं देना चाहती।

पीएम मोदी कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं है, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है। ये भारत के भिन्न-भिन्न रंगो को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है। ये दिल्ली सबका-स्वागत और सत्कार करती है। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को पड़ने वाला आपका हर वोट सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के 40 लाख से अधिक लोगों, जिसमें बड़ी संख्या में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोग हैं। उन्हें उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता से हमारी सरकार ने मुक्त किया है। जिन लोगों ने सोचा नहीं था कि वो अपने जीवन में कभी अपने घर की रजिस्ट्री करा सकेंगे, अब वो अपने घर का सपना सच होते हुए देख रहे हैं। दिल्ली भाजपा ने संकल्प लिया है और अपने घोषणापत्र में कहा है कि झुग्गी में रहने वाले परिवारों को पक्का घर देने के लिए तेज़ी से काम किया जाएगा।

नई दिल्ली। पीएम मोदी की आज दिल्ली चुनाव को लेकर पहली रैली थी। कड़कड़डूमा में हुई विशाल रैली के दौरान उन्होने केजरवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने केजरीवाल सरकार पर गरीबो का हक मारने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि बीते कई दिनों से भाजपा और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं। दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में केंद्र की कई योजनाएं लागू नहीं की गई हैं। जिस वजह से गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिल पा रहा है। 5 साल में 2 करोड़ घर केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए देशभर में बनाए। इसमें से एक भी घर दिल्ली सरकार की वजह से यहां नहीं बन पाया। उन्होने आरोप गाया कि दिल्ली की सरकार यहां के गरीबों को रहने के लिए घर नहीं देना चाहती। पीएम मोदी कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं है, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है। ये भारत के भिन्न-भिन्न रंगो को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है। ये दिल्ली सबका-स्वागत और सत्कार करती है। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को पड़ने वाला आपका हर वोट सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए होगा। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के 40 लाख से अधिक लोगों, जिसमें बड़ी संख्या में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोग हैं। उन्हें उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता से हमारी सरकार ने मुक्त किया है। जिन लोगों ने सोचा नहीं था कि वो अपने जीवन में कभी अपने घर की रजिस्ट्री करा सकेंगे, अब वो अपने घर का सपना सच होते हुए देख रहे हैं। दिल्ली भाजपा ने संकल्प लिया है और अपने घोषणापत्र में कहा है कि झुग्गी में रहने वाले परिवारों को पक्का घर देने के लिए तेज़ी से काम किया जाएगा।