दिल्ली चुनाव: प्रियंका गांधी के बेटे रिहान ने कहा- अपने शहर को बनाना है वर्ल्ड क्लास सिटी

rihan gandhi vadra
दिल्ली चुनाव: प्रियंका गांधी के बेटे रिहान ने कहा- अपने शहर को बनाना है वर्ल्ड क्लास सिटी

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में मतदान करने के लिए कांग्रेस महासचिव​ प्रियंका गांधी अपने परिवार के साथ पंहुची। इस दौरान उनके बेटे रिहान ने पहली बार अपने मत का प्रयोग किया। रिहान ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत की और कहा, “लोकतांत्रिक प्रक्रिया में हिस्सा लेकर बहुत अच्छा लगा। हर किसी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। हर किसी की सार्वजनिक यातायात तक पहुंच होनी चाहिए और इस पर स्टूडेंट्स को सब्सिडी मिलनी चाहिए”

Delhi Elections Priyanka Gandhis Son Rihan Said Make Your City A World Class City :

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा, और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ वोट डालने पंहुची थी। इन लोगों ने लोधी स्टेट के बूथ नंबर 114 और 116 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। रेहान ने कहा कि मैं अपने शहर को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की सोच के साथ वोटिंग कर रहा हूं। दिल्ली में ट्रांसपोर्टेशन एक बड़ी समस्या है। इसका हल होना चाहिए। साथ ही महिला सुरक्षा पर भी काम किया जाना चाहिए।

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में मतदान करने के लिए कांग्रेस महासचिव​ प्रियंका गांधी अपने परिवार के साथ पंहुची। इस दौरान उनके बेटे रिहान ने पहली बार अपने मत का प्रयोग किया। रिहान ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत की और कहा, "लोकतांत्रिक प्रक्रिया में हिस्सा लेकर बहुत अच्छा लगा। हर किसी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। हर किसी की सार्वजनिक यातायात तक पहुंच होनी चाहिए और इस पर स्टूडेंट्स को सब्सिडी मिलनी चाहिए" आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा, और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ वोट डालने पंहुची थी। इन लोगों ने लोधी स्टेट के बूथ नंबर 114 और 116 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। रेहान ने कहा कि मैं अपने शहर को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की सोच के साथ वोटिंग कर रहा हूं। दिल्ली में ट्रांसपोर्टेशन एक बड़ी समस्या है। इसका हल होना चाहिए। साथ ही महिला सुरक्षा पर भी काम किया जाना चाहिए।