दिल्ली विधानसभा चुनाव: शाहीन बाग के बूथों पर उमड़े मतदाता, लगी लम्बी लम्बी कतारें

Voting
दिल्ली विधानसभा चुनाव: शाहीन बाग के बूथों पर उमड़े मतदाता, लगी लम्बी लम्बी कतारें

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन को लेकर बीते 15 दिसम्बर से चर्चा का विषय बने शाहीन बाग में विधानसभा चुनाव को लेकर खासा उत्साह है। ओखला विधानसभा सीट के अन्तर्गत आने वाले शाहीन बाग इलाके में शनिवार सुबह से ही मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे। चुनाव आयोग ने यहां की पांच सीटों को संवेदनशील घोषित किया है।

Delhi Elections Voters Gathered At Booths In Shaheen Bagh Long Queues Started :

इसके बावजूद यहां के मतदान केंद्रों पर वोटिंग के लिए मतदाताओं की भारी भीड़ दिख रही है। इन इलाकों में मतदाताओं की इतनी ज्यादा भीड़ है कि शाहीन पब्लिक स्कूल में खड़े मतदाताओं की करीब आधी किलोमीटर लंबी कतार लग गई। बाकी बूथों पर भी भारी संख्या में मतदाता नजर आ रहे हैं।

मतदान के चलते आज धरनास्थल पर लोग नजर नहीं आ रहे हैं और यहां सन्नाटा पसरा हुआ है। पंडाल में इक्का-दुक्का लोग ही मौजूद हैं। 15 दिसंबर से यहां की सड़कें जाम हैं। लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। पिछले दिनों यहां गोलीबारी की घटना हो गई थी, जिसके बाद माहौल और भी ज्यादा गंभीर हो गया था। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने अमानतुल्ला खान, भारतीय जनता पार्टी ने ब्रह्म सिंह और कांग्रेस ने परवेज हाशमी को उतारा है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन को लेकर बीते 15 दिसम्बर से चर्चा का विषय बने शाहीन बाग में विधानसभा चुनाव को लेकर खासा उत्साह है। ओखला विधानसभा सीट के अन्तर्गत आने वाले शाहीन बाग इलाके में शनिवार सुबह से ही मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे। चुनाव आयोग ने यहां की पांच सीटों को संवेदनशील घोषित किया है। इसके बावजूद यहां के मतदान केंद्रों पर वोटिंग के लिए मतदाताओं की भारी भीड़ दिख रही है। इन इलाकों में मतदाताओं की इतनी ज्यादा भीड़ है कि शाहीन पब्लिक स्कूल में खड़े मतदाताओं की करीब आधी किलोमीटर लंबी कतार लग गई। बाकी बूथों पर भी भारी संख्या में मतदाता नजर आ रहे हैं। मतदान के चलते आज धरनास्थल पर लोग नजर नहीं आ रहे हैं और यहां सन्नाटा पसरा हुआ है। पंडाल में इक्का-दुक्का लोग ही मौजूद हैं। 15 दिसंबर से यहां की सड़कें जाम हैं। लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। पिछले दिनों यहां गोलीबारी की घटना हो गई थी, जिसके बाद माहौल और भी ज्यादा गंभीर हो गया था। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने अमानतुल्ला खान, भारतीय जनता पार्टी ने ब्रह्म सिंह और कांग्रेस ने परवेज हाशमी को उतारा है।