दिल्ली चुनाव: यशवंत सिन्हा का BJP को तंज, बोले- मेरी पुरानी पार्टी को बधाई, शानदार प्रदर्शन

Yashwant Sinha
दिल्ली चुनाव: यशवंत सिन्हा का BJP को तंज, बोले- मेरी पुरानी पार्टी को बधाई, शानदार प्रदर्शन

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को आये नतीजों के बाद लगातार बीजेपी पार्टी के विरोधी बीजेपी पर तंज कस रहे हैं। अब बीजेपी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी तंज कसते हुए कहा कि मरेी पुरानी पार्टी को बधाई, शनदार प्रदर्शन। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इस बार चुनाव में एकतरफा जीत हाशिल की है वहीं 8 सीट पाने वाली भारतीय जनता पार्टी करारी शिकस्त की वजह खोजने में जुटी है।

Delhi Elections Yashwant Sinhas Taunt To Bjp Said Congratulations To My Old Party Great Performance :

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने पार्टी से नाराजगी के चलते खुद ही बीजेपी छोड़ दी थी और अक्सर वो बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आते हैं। एकबार फिर जब दिल्ली में भाजपा की बुरी तरह से हार हुई तो उनसे रहा नही गया और उन्होने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को 8 सीट मिलने पर अप्रत्यक्ष तरीके से निशाना साधा है।

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ”मेरी पुरानी पार्टी को शुभकामनाएं। उन्होंने दिल्ली राज्य विधानसभा चुनाव में अपनी टैली (पिछले विधानसभा सीटों) को दोगुना से अधिक कर दिया है। शानदार प्रदर्शन.” इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि उन्होंने व्यंग्यपूर्ण बीजेपी पर निशाना साधा है। फिलहाल देखा जाए तो यशवंत सिन्हा कही से गलत नहीं कह रहे हैं, क्योंकि दिल्ली में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को 3 सीटें प्राप्त हुई थी। ऐसे में यशवंत सिन्हा का दोगुना से अधिक सीटें कहना सही और व्यंगात्मक दोनों ही है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को आये नतीजों के बाद लगातार बीजेपी पार्टी के विरोधी बीजेपी पर तंज कस रहे हैं। अब बीजेपी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी तंज कसते हुए कहा कि मरेी पुरानी पार्टी को बधाई, शनदार प्रदर्शन। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इस बार चुनाव में एकतरफा जीत हाशिल की है वहीं 8 सीट पाने वाली भारतीय जनता पार्टी करारी शिकस्त की वजह खोजने में जुटी है। आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने पार्टी से नाराजगी के चलते खुद ही बीजेपी छोड़ दी थी और अक्सर वो बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आते हैं। एकबार फिर जब दिल्ली में भाजपा की बुरी तरह से हार हुई तो उनसे रहा नही गया और उन्होने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को 8 सीट मिलने पर अप्रत्यक्ष तरीके से निशाना साधा है। यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ''मेरी पुरानी पार्टी को शुभकामनाएं। उन्होंने दिल्ली राज्य विधानसभा चुनाव में अपनी टैली (पिछले विधानसभा सीटों) को दोगुना से अधिक कर दिया है। शानदार प्रदर्शन.'' इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि उन्होंने व्यंग्यपूर्ण बीजेपी पर निशाना साधा है। फिलहाल देखा जाए तो यशवंत सिन्हा कही से गलत नहीं कह रहे हैं, क्योंकि दिल्ली में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को 3 सीटें प्राप्त हुई थी। ऐसे में यशवंत सिन्हा का दोगुना से अधिक सीटें कहना सही और व्यंगात्मक दोनों ही है।