1. हिन्दी समाचार
  2. महिला पत्रकार पर फायरिंग, हाथ में लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी

महिला पत्रकार पर फायरिंग, हाथ में लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Delhi Firing On A Woman Journalists Car Near Dharamshila Narayana Superspeciality Hospital

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। राजनधानी दिल्ली में एक महिला पत्रकार की गाड़ी के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। मामला शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे का है जब एक महिला पत्रकार अपने गाड़ी से पूर्वी दिल्ली के धर्मशीला हॉस्पिटल के पास से गुजर रही थी। तभी दूसरी कार में आए बदमाशों में फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में महिला पत्रकार घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

पुलिस का कहना कि गोली महिला के हाथ पर लगी है उनकी हालत खतरे से बाहर है। घायल महिला ने बताया कि दोनों हमलावर अपने चेहरे पर नकाब पहने हुए थे और फायरिंग के साथ बदमाशों ने कार के शीशे पर अंडों से भी हमला भी किया गया है।

माना जा रहा है कि वारदात को लूटपाट के इरादे से किया गया है। हालांकि पुलिस को शक है कि महिला पर हमला पारिवारिक रंजिश या किसी निजी दुश्मनी के चलते किया गया है। पुलिस दोनों एंगल पर जांच कर रही है। पीडि़त महिला ने बताया कि शनिवार देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी।

इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फेंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए। इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई। फायरिंग की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस का मानना है कि महिला पर पारिवारिक रंजिश या निजी दुश्मनी के चलते हमला किया गया है।

हालांकि वहां मौजूद लोगों का मानना है कि जिस तरह से महिला की गाड़ी पर पहले अंडे जैसी चीज फैंकी गई और उसके बाद फायरिंग की गई उससे यह मामला लूट का भी हो सकता है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...