1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली: अटल सरकार में मंत्री रहे पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर की पत्नी की हत्या

दिल्ली: अटल सरकार में मंत्री रहे पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर की पत्नी की हत्या

अटल सरकार में मंत्री रहे दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम बीती रात हत्या कर दी गई। 67 साल की किटी कुमारमंगलम की हत्या उनके दिल्ली स्थित आवास पर की गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अटल सरकार में मंत्री रहे दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम बीती रात हत्या कर दी गई। 67 साल की किटी कुमारमंगलम की हत्या उनके दिल्ली स्थित आवास पर की गई। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। घर के अंदर लूट की नीयत से घुसे बदमाशों ने किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कर दी।

पढ़ें :- अब नए आईटी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक

वह वसंत विहार स्थित अपने आवास में दूसरी मंजिल पर रहती थीं। उनके पति पी रंगराजन कुमारमंगलम, अटल सरकार में मंत्री थे और उनकी मौत कैंसर से हो गई थी। वारदात के समय किटी कुमारमंगलम अपनी मेड के साथ घर में अकेली थीं और मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी। नौकरानी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे धोबी आया, तो उसने दरवाजा खोल दिया, फिर धोबी उसे खींच कर बगल के कमरे में ले गया और बांध दिया।

तभी दो और लड़के दाखिल हुए और उन्होंने किट्टी की हत्या कर दी। बता दें कि किटी कुमारमंगलम सुप्रीम कोर्ट में वकील रह चुकी हैं। उनका बेटा कांग्रेस का नेता है और इस घटना की जानकारी मिलते ही वह बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकं हैं।

 

पढ़ें :- सिद्धारमैया के भी बिगड़े बोल, येदियुरप्पा के लिए बोले- हमारा कुत्ता...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...