1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

दिल्ली: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में गैंगस्टर अंकित गुर्जर (gangster ankit gurjar) की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि, गैंगेस्टर (gangster) की तिहाड़ जेल की बैरक नंबर तीन में हत्या हुई है। वहीं, जेल के अंदर हुई हत्या को लेकर जेल प्रशासन (Jail administration) पर सवाल उठने लगे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में गैंगस्टर अंकित गुर्जर (gangster ankit gurjar) की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि, गैंगेस्टर (gangster) की तिहाड़ जेल की बैरक नंबर तीन में हत्या हुई है। वहीं, जेल के अंदर हुई हत्या को लेकर जेल प्रशासन (Jail administration) पर सवाल उठने लगे हैं।

पढ़ें :- DELHI: भाजपा एमसीडी चुनावों को लेकर करने जा रही शंखनाद, जानें क्या है पार्टी की तैयारियां
Jai Ho India App Panchang

उधर परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि कैदियों के बीच हुए विवाद के बाद अंकित गुर्जर (ankit gurjar) की हत्या की गयी है। बताया जा रहा है कि अंकित के आधा दर्जन से ज्यादा हत्याओं में शामिल था।

गैंगस्टर अंकित गुर्जर के परिजनों का आरोप है कि कल जेल अधिकारी मीणा ने अंकित के पास से मोबइल बरामद किया था। इस दौरान अंकित से उसकी हाथपाई हुई थी।

इसके बाद पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई की थी, जिसमें अंकित की जान गयी है। बता दें कि, अंकित के खिलाफ हत्या, रंगदारी, अपहरण समेत अन्य मामालों के करीब दो दर्जन से ज्यादा एफआईआर दर्ज थी। स्पेशल सेल की टीम ने 2020 में अंकित गुर्जर को गिरफ्तार किया था।

 

पढ़ें :- Delhi: कोरोना संक्रमण हुआ कम, एक्सपर्ट कमेटी ने बताया किस तरह से खोले जाएं स्कूल?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...