1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट- शिक्षकों को हवाई अड्डे पर किया जाएगा तैनात,15 दिनों के लिए बंद रहेंगे स्कूल

कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट- शिक्षकों को हवाई अड्डे पर किया जाएगा तैनात,15 दिनों के लिए बंद रहेंगे स्कूल

कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट है। एक बार फिर से लोगों के दिलों में कोरोना का डर देखने को मिल रहा है। इसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने सरकारी स्कूलों में काम करने वाले सभी शिक्षकों को कोविड-19 ड्यूटी करने के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर तैनात किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली के स्कूल शीतकालीन अवकाश के लिए बंद होने वाले हैं,

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Covid-19: कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट है। एक बार फिर से लोगों के दिलों में कोरोना का डर देखने को मिल रहा है। इसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने सरकारी स्कूलों में काम करने वाले सभी शिक्षकों को कोविड-19 ड्यूटी करने के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर तैनात किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली के स्कूल शीतकालीन अवकाश के लिए बंद होने वाले हैं, इसलिए स्कूली शिक्षकों को कोरोना ड्यूटी में लगाने का फैसला किया गया है।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

बताया जा रहा है कि दिल्ली सरकार के अनुसार, शिक्षकों को 31 दिसंबर 2022 से 15 जनवरी 2023 तक तैनात किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दिल्ली हवाई अड्डे पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

दिल्ली के सभी स्कूल 1 जनवरी से 15 जनवरी 2023 तक शीतकालीन अवकाश के लिए बंद रहेंगे। केंद्र सरकार ने लोगों से मास्क पहनने और सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

कोरोना को लेकर क्रेद्र सरकार काफी सख्त नजर आ रही हैं। बाहर से आने वाले लोगों का कोराना टेस्ट करने के बिना इंट्री नहीं मिलेगी।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, बाइडन और सुनक टॉप 5 से आउट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...