पूर्व सैनिक के परिवार को एक करोड़ रुपये देगी दिल्ली सरकार

Delhi Government Gives Rs 1 Crore To Dead Ex Soldiers Family

भिवानी (हरियाणा)| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को ‘वन रैंक वन पेंशन’ लागू करने की कथित मांग को लेकर खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की।




आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने ग्रेवाल के अंतिम संस्कार के लिए जमा हुई भीड़ और उनके बेटे जसवंत की उपस्थिति में यह घोषणा की। वहीं हरियाणा सरकार भी 10 लाख रुपए का मुआवजा और परिवार के एक सदस्‍य को नौकरी देगी।

अंतिम संस्‍कार में आए केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार वन रैंक वन पेंशन लागू करे। पीएम मोदी ने देश से झूठ बोला है। हमें कल दिल्‍ली में पीड़‍ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया इसलिए हम आज उनसे मिले।



भिवानी (हरियाणा)| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को 'वन रैंक वन पेंशन' लागू करने की कथित मांग को लेकर खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने ग्रेवाल के अंतिम संस्कार के लिए जमा हुई भीड़ और उनके बेटे जसवंत की उपस्थिति में यह घोषणा की। वहीं हरियाणा सरकार भी 10 लाख रुपए का मुआवजा और परिवार के…