दिल्ली सरकार की हेल्थ स्कीम है बेहतर, आयुष्मान भारत योजना की जरूरत नहीं : अरविंद केजरीवाल

kejriwal
दिल्ली सरकार की हेल्थ स्कीम है बेहतर, आयुष्मान भारत योजना की जरूरत नहीं : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना की जरूरत नहीं है, जबकि इससे बेहतर दिल्ली की हेल्थ स्कीम है। उन्होंने इसको लेकर देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि इस पत्र में सीएम केजरीवाल ने दोनों स्कीमों की तुलना भी की है।

Delhi Governments Health Scheme Is 10 Times Better Arvind Kejriwal :

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दिल्ली सरकार को आयुष्मान भारत को लागू करने के लिए घेरा जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुली चेतावनी दी है। सोशल मीडिया पर डॉ हर्षवर्धन ने लिखा है कि आयुष्मान भारत योजना अगर दिल्ली में नहीं लागू हुआ तो आगमी विधानसभा चुनाव में आप की सरकार को जनता जवाब देगी। हालांकि एक दिन पहले ही उन्होंने दिल्ली सहित चार राज्यों को पत्र लिख योजना लागू करने की अपील भी की है।

दूसरी ओर भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि एक बार ये स्कीम दिल्ली में लागू हो जाएगी तो लोगों को मोदीजी को समर्थन देने का एक और कारण मिल जाएगा। ये बात स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के लोगों के लिए काम नहीं करना चाहती है।

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना की जरूरत नहीं है, जबकि इससे बेहतर दिल्ली की हेल्थ स्कीम है। उन्होंने इसको लेकर देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि इस पत्र में सीएम केजरीवाल ने दोनों स्कीमों की तुलना भी की है। https://twitter.com/drharshvardhan/status/1136208990122041344 गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दिल्ली सरकार को आयुष्मान भारत को लागू करने के लिए घेरा जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुली चेतावनी दी है। सोशल मीडिया पर डॉ हर्षवर्धन ने लिखा है कि आयुष्मान भारत योजना अगर दिल्ली में नहीं लागू हुआ तो आगमी विधानसभा चुनाव में आप की सरकार को जनता जवाब देगी। हालांकि एक दिन पहले ही उन्होंने दिल्ली सहित चार राज्यों को पत्र लिख योजना लागू करने की अपील भी की है। दूसरी ओर भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि एक बार ये स्कीम दिल्ली में लागू हो जाएगी तो लोगों को मोदीजी को समर्थन देने का एक और कारण मिल जाएगा। ये बात स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के लोगों के लिए काम नहीं करना चाहती है।