Job Fair 2018: दिल्ली में आज से शुरू हुआ जॉब फेयर, 2 दिन में मिलेंगी हजारों नौकरियां

Job Fair 2018: दिल्ली में आज से शुरू हुआ जॉब फेयर, 2 दिन में मिलेंगी हजारों नौकरियां
Job Fair 2018: दिल्ली में आज से शुरू हुआ जॉब फेयर, 2 दिन में मिलेंगी हजारों नौकरियां

Delhi Governments Third Job Fair Begins Today

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका देते हुए तीसरी बार जॉब फेयर आयोजित किया है। दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित किए गए Job Fair 2018 में देश की कई बड़ी कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। 15 और 16 फरवरी को चलने वाले इस फेयर का आयोजन दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में किया गया है। जो सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगा।

श्रम व रोजगार मंत्री गोपाल राय ने बताया कि इसमें लगभग 15 हजार 237 से ज्यादा नौकरियां दी जाएंगी। कंपनियां और नौकरी के इच्छुक युवा अपना पंजीकरण दिल्ली जॉब फेयर पोर्टल पर जाकर कर सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में आयोजित हुए जॉब फेयर में कुल 74 कंपनियों ने हिस्सा लिया था। इस दौरान कुल 11,500 युवाओं को नौकरियां दी गई थी। वहीं इस बार 100 से ज्यादा कंपनियों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

इन कंपनियों में अलग-अलग फिल्ड की कंपनियों के साथ-साथ मोबाइल और आईटी क्षेत्र की कंपनियां भी शामिल हैं। बता दें कि दिल्ली सरकार तीसरी बार जॉब आयोजित करा रही है। पिछले साल ही दिल्ली पुलिस ने युवाओं के लिए विशेष रूप से जॉब फेयर आयोजित की थी। इस फेयर में भी हजारों युवाओं को नौकरी मिली थी। इस फेयर में भी 100 से ज्यादा कंपनियों ने हिस्सा लिया था।

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका देते हुए तीसरी बार जॉब फेयर आयोजित किया है। दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित किए गए Job Fair 2018 में देश की कई बड़ी कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। 15 और 16 फरवरी को चलने वाले इस फेयर का आयोजन दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में किया गया है। जो सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगा। श्रम व रोजगार मंत्री गोपाल राय ने बताया कि इसमें…