शो में पान मसाले का एड दिखाने पर करण जौहर को हो सकती है 5 साल की जेल

karan

मुंबई। स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर सुर्खियों में हैं। शो में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी के लिए बड़ी समस्या बनकर सामने आ सकता है।

Delhi Health Department Issued Notice Against Karan Johar :

बता दें कि दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी करते हुए सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों पर निशाना साधा है। करण और रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं, शो के शुरू होते ही धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें भी नोटिस जारी किया गया है।

खबरों की माने तो करण को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने में दूसरी बार नोटिस भेजा गया है। ऐसे में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना पड़ सकता है। जारी की गयी नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है। समय पर जवाबदेही न करने पर सभी के खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा।

मुंबई। स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर सुर्खियों में हैं। शो में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी के लिए बड़ी समस्या बनकर सामने आ सकता है।बता दें कि दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी करते हुए सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों पर निशाना साधा है। करण और रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं, शो के शुरू होते ही धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें भी नोटिस जारी किया गया है।खबरों की माने तो करण को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने में दूसरी बार नोटिस भेजा गया है। ऐसे में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना पड़ सकता है। जारी की गयी नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है। समय पर जवाबदेही न करने पर सभी के खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा।