अच्छी खबर: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत में सुधार

stendar jain
दिल्ली: सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

नई दिल्‍ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत में सुधार हो रहा है। कोरोना संक्रमित होने के बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे, जिसके बाद उनकी हालत काफी खराब होने लगी थी। हालांकि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की स्वास्थ्य स्थिति में प्लाज्मा थेरेपी के बाद से सुधार हुआ है।

Delhi Health Minister Satyendra Jains Condition Improved Fever Reduced Oxygen Level Improved :

स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय के मुताबिक, उनका बुखार कम और ऑक्सीजन स्तर में सुधार हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें कल तक जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं, अधिकारियों ने कहा है कि 55 वर्षीय स्वास्थ्य मंत्री के हालत में सुधार हो रहा है और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं।

सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त टीम में राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल (आरजीएसएसएच), मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज और अन्य प्रमुख निजी अस्पताल के डॉक्टर शामिल हैं। जैन की स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें आरजीएसएसएच से मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। आरजीएसएसएच एक निर्दिष्ट कोविड-19 अस्पताल है लेकिन उसके पास प्लाज्मा थेरेपी करने की अनुमति नहीं है।

नई दिल्‍ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत में सुधार हो रहा है। कोरोना संक्रमित होने के बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे, जिसके बाद उनकी हालत काफी खराब होने लगी थी। हालांकि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की स्वास्थ्य स्थिति में प्लाज्मा थेरेपी के बाद से सुधार हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय के मुताबिक, उनका बुखार कम और ऑक्सीजन स्तर में सुधार हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें कल तक जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं, अधिकारियों ने कहा है कि 55 वर्षीय स्वास्थ्य मंत्री के हालत में सुधार हो रहा है और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त टीम में राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल (आरजीएसएसएच), मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज और अन्य प्रमुख निजी अस्पताल के डॉक्टर शामिल हैं। जैन की स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें आरजीएसएसएच से मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। आरजीएसएसएच एक निर्दिष्ट कोविड-19 अस्पताल है लेकिन उसके पास प्लाज्मा थेरेपी करने की अनुमति नहीं है।