दिल्ली हाईकोर्ट ने शाहीन बाग से बैरिकेडिंग हटाने की याचिका की खारिज, नहीं हटेंगे प्रदर्शनकारी, भड़के कपिल मिश्रा

delhi
दिल्ली हाईकोर्ट ने शाहीन बाग से बैरिकेडिंग हटाने की याचिका खारिज, नहीं हटेंगे प्रदर्शनकारी, भड़के कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ करीब एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है। दिल्ली हाईकोर्ट न शुक्रवार केा शाहीन बाग से बैरिकेडिंग हटाने की इजाजत मांगने वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए खारिज कर दिया है। वहीं, इसको लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा दिल्ली पुलिस को लगील नोटिस देने वाले हैं।

Delhi High Court Dismisses Petition To Remove Barricading From Shaheen Bagh Protesters Will Not Remove Raging Kapil Mishra :

कपिल मिश्रा ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि अगर दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग से बैरिकेडिंग नहीं हटाई तो वह अदालत का रुख करेंगे। कपिल ने लिखा है कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने कब्जा कर रखा है। एक महीने से दिल्ली, यूपी बॉर्डर, कालिंदी कुंज, साउथ दिल्ली की सड़कें बंद हैं। यहां तक कि अस्पताल, दफ्तर, स्कूल जाने वाले लोग परेशान हैं। फिर भी प्रदर्शनकारी हटने को तैयार नहीं है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ करीब एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है। दिल्ली हाईकोर्ट न शुक्रवार केा शाहीन बाग से बैरिकेडिंग हटाने की इजाजत मांगने वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए खारिज कर दिया है। वहीं, इसको लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा दिल्ली पुलिस को लगील नोटिस देने वाले हैं। कपिल मिश्रा ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि अगर दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग से बैरिकेडिंग नहीं हटाई तो वह अदालत का रुख करेंगे। कपिल ने लिखा है कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने कब्जा कर रखा है। एक महीने से दिल्ली, यूपी बॉर्डर, कालिंदी कुंज, साउथ दिल्ली की सड़कें बंद हैं। यहां तक कि अस्पताल, दफ्तर, स्कूल जाने वाले लोग परेशान हैं। फिर भी प्रदर्शनकारी हटने को तैयार नहीं है।