महफूज नहीं दिल्ली, फिर रात के अंधेरे में फैली सनसनी

नई दिल्ली। महफूज नहीं है दिल्ली, यह हम नहीं कह रहे। आये दिन हो रही सिलसिलेवार घटनायें इस बात का प्रमाण हैं। सरकार चाहे लाख दावे कर रही हो पर लगातार हो रहे अपराध को काबू में करना प्रशासन के लिए नाकाफी साबित हो रहा है। ताजा मामला नजफगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां मंगलवार देर रात मर्सिडीज कार में बैठी किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।




जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड शुभम बताया जा रहा है, जो फरार है। जिस पिस्टल से किशोरी को गोली मारी गई, वह शुभम के दोस्त की है। जो वारदात के समय कार में नहीं था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi Is Not Safe Once Again A Girl Killed :

मृतका की पहचान नजफगढ़ इलाके के दीपक विहार में रहने वाली सिमरन के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है सिमरन अपने दो दोस्तों के साथ मंगलवार दोपहर राजौरी गार्डन डिनर के लिए गई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि जब मैं वहां पहुंची तो देखा कि योगेश वहां से दूर भाग रहा था। जब मैंने कार में देखा तो अपनी बेटी को कार में मृत पाया, उसके शरीर से खून निकल रहा था।




साथ जीने- मरने की कसमें खाते थे

इस घटना के बाद इन दोनों के करीबी बेहद ही आश्चर्यचकित हैं क्योकि लोगों का कहना है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाया करते थे। अचानक योगेश ऐसा कैसे कर सकता है यह बात समझ से परे है। आखिर ऐसी क्या वजह हो सकती है जिसकी वजह से इसने इतना बड़ा कदम उठाया।

नई दिल्ली। महफूज नहीं है दिल्ली, यह हम नहीं कह रहे। आये दिन हो रही सिलसिलेवार घटनायें इस बात का प्रमाण हैं। सरकार चाहे लाख दावे कर रही हो पर लगातार हो रहे अपराध को काबू में करना प्रशासन के लिए नाकाफी साबित हो रहा है। ताजा मामला नजफगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां मंगलवार देर रात मर्सिडीज कार में बैठी किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड शुभम बताया जा रहा है, जो फरार है। जिस पिस्टल से किशोरी को गोली मारी गई, वह शुभम के दोस्त की है। जो वारदात के समय कार में नहीं था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।मृतका की पहचान नजफगढ़ इलाके के दीपक विहार में रहने वाली सिमरन के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है सिमरन अपने दो दोस्तों के साथ मंगलवार दोपहर राजौरी गार्डन डिनर के लिए गई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि जब मैं वहां पहुंची तो देखा कि योगेश वहां से दूर भाग रहा था। जब मैंने कार में देखा तो अपनी बेटी को कार में मृत पाया, उसके शरीर से खून निकल रहा था। साथ जीने- मरने की कसमें खाते थे इस घटना के बाद इन दोनों के करीबी बेहद ही आश्चर्यचकित हैं क्योकि लोगों का कहना है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाया करते थे। अचानक योगेश ऐसा कैसे कर सकता है यह बात समझ से परे है। आखिर ऐसी क्या वजह हो सकती है जिसकी वजह से इसने इतना बड़ा कदम उठाया।