दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने दिया इस्तीफा

Delhi Lg Najeeb Jung Resign

नई दिल्‍ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि जंग ने इस्‍तीफा क्‍यों दिया है क्‍योंकि अभी उनका डेढ़ साल का कार्यकाल बचा हुआ था।




बताया जा रहा है कि जंग ने केंद्र सरकार के अलावा दिल्‍ली की जनता और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्‍यवाद दिया है। जंग 2013 में दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल बने थे। राजभवन से जारी बयान के अनुसार इस्‍तीफे के बाद नजीब जंग अपनी पहली पसंद यानी एकेडमिक्‍स के लिए जाएंगे।




जंग 2009 से 2013 तक जामिया मिलिया के वाइस चांसलर रह चुके हैं और अब वो शिक्ष के क्षेत्र में ही वापस लौटेंगे। बता दें कि दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और नजीब जंग के रिश्‍तों में तनातनी बनी हुई थी।

नई दिल्‍ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि जंग ने इस्‍तीफा क्‍यों दिया है क्‍योंकि अभी उनका डेढ़ साल का कार्यकाल बचा हुआ था। बताया जा रहा है कि जंग ने केंद्र सरकार के अलावा दिल्‍ली की जनता और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्‍यवाद दिया है। जंग 2013 में दिल्‍ली…