दिल्ली: एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर की कोरोना संक्रमण से मौत, आईसीयू में थे भर्ती

corona
दिल्ली: एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर की कोरोना संक्रमण से मौत, आईसीयू में थे भर्ती

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं, दिल्ली में भी कोरोना वायरस का प्रकापे तेजी से बढ़ने लगा है। इस दौरान किसी को नहीं पता कि कौन इस वायरस की चपेट में आ जाए।

Delhi Lnjp Hospital Doctor Dies Of Corona Infection Admitted In Icu :

यह वायरस कोरोना से दूसरों की जान बचाने वाले कोविड वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहा है। रविवार सुबह दिल्ली के लोक नायक अस्पताल के डॉक्टर अशीम गुप्ता की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। डॉ. अशीम एलएनजेपी अस्पताल में एनेसथीसिया विभाग में कार्यरत थे। किसी कोरोना मरीज के संपर्क में आने के कारण वह संक्रमित हो गए थे।

पिछले दो सप्ताह से डॉ. अशीम मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। आज सुबह अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉ. अशीम की मौत से स्वास्थ्य विभाग और पूरा अस्पताल प्रबंधन दुखी है। बता दें कि, देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या मुंबई और दिल्ली में है। मुंबई के बाद दिल्ली में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं, सरकार कोरोना की चेन तोड़ने का हर प्रयास करने में जुटी है।

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं, दिल्ली में भी कोरोना वायरस का प्रकापे तेजी से बढ़ने लगा है। इस दौरान किसी को नहीं पता कि कौन इस वायरस की चपेट में आ जाए। यह वायरस कोरोना से दूसरों की जान बचाने वाले कोविड वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहा है। रविवार सुबह दिल्ली के लोक नायक अस्पताल के डॉक्टर अशीम गुप्ता की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। डॉ. अशीम एलएनजेपी अस्पताल में एनेसथीसिया विभाग में कार्यरत थे। किसी कोरोना मरीज के संपर्क में आने के कारण वह संक्रमित हो गए थे। पिछले दो सप्ताह से डॉ. अशीम मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। आज सुबह अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉ. अशीम की मौत से स्वास्थ्य विभाग और पूरा अस्पताल प्रबंधन दुखी है। बता दें कि, देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या मुंबई और दिल्ली में है। मुंबई के बाद दिल्ली में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं, सरकार कोरोना की चेन तोड़ने का हर प्रयास करने में जुटी है।