1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Delhi MCD Election:अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बोला हमला कहा- सरकार दिल्ली में मुफ्त बिजली आपूर्ति बंद करना चाहती है

Delhi MCD Election:अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बोला हमला कहा- सरकार दिल्ली में मुफ्त बिजली आपूर्ति बंद करना चाहती है

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। कई दिनों से लगातार रैलियां कर रही है जनसभाएं कर रही है और लोगों को तरह-तरह कि आश्वासन देते नजर आ रहे है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Delhi MCD Election: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। कई दिनों से लगातार रैलियां कर रही है जनसभाएं कर रही है और लोगों को तरह-तरह कि आश्वासन देते नजर आ रहे है। वहीं सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी चाहती है कि दिल्ली में फ्री का बिजली ना मिले।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

बताया जा रहा है किआगामी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए वोट मांगते हुए कहा कि भाजपा दिल्ली में मुफ्त बिजली की आपूर्ति बंद करना चाहती है, लेकिन ऐसा करने में सफल नहीं होगी। दिल्ली के पहाड़गंज में चुनाव प्रचार कर रहे केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी 4 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव जीतती है, तो वे शहर में सभी विकास कार्यों को रोक देंगे। बता दें कि दिल्ली नगर निगम (MCD) में बीजेपी सत्ता में है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने 2019 में दिल्ली में मुफ्त बिजली योजना की घोषणा की थी और उनकी पार्टी ने आगामी गुजरात चुनावों में भी फ्री बिजली का वादा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कचरा प्रबंधन भाजपा की जिम्मेदारी है और एमसीडी में सत्ता में आने के बाद इससे आप निपटेगी।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...