1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Delhi MCD Result: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल अपने कार्यकर्ताओं  को बोला- I Love You Too

Delhi MCD Result: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल अपने कार्यकर्ताओं  को बोला- I Love You Too

दिल्ली MCD चुनाव जीतने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को धन्यवाद देते हुए अपने कार्यकर्ताओं  को I Love You Too… कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि आप सभी का शुक्रिया कि आपने अपने बेटे और भाई को दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा और आपका प्यार मिला।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Arvind Kejriwal: दिल्ली MCD चुनाव जीतने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को धन्यवाद देते हुए अपने कार्यकर्ताओं  को I Love You Too… कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि आप सभी का शुक्रिया कि आपने अपने बेटे और भाई को दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा और आपका प्यार मिला।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

और अब मै सभी पार्टियों से अनुरोध करता हुं कि सभी हमारा सहयोग करें जिससे हम दिल्ली को स्वच्छ बना सके। उन्होंने कहा कि मै सभी प्रत्याशियों को बधाई देना चाहता हुं चाहें वह किसी भी पार्टी के हो। अब हमें मिल कर दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए पीएम का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...