1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, टीचर ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर की हत्या

दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, टीचर ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर की हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक टीचर ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि चाकू से हत्या गला काटकर वारदात को अंजाम दिया है। वहीं वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान जांच के बाद पुलिस को एक पत्र भी मिला है, जिसमें उसने कबूला कि उसने चारों लोगों की हत्या की है।

पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया। शख्स की दो बेटियां और एक बेटा था। बड़ी लड़की उम्र 7 वर्ष, लड़के की उम्र 5 साल और सबसे छोटी लड़की की उम्र डेढ़ महीने थी। आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला है। उसने शुक्रवार देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच सभी की हत्या कर दी।

पूछताछ में आरोपी उपेन्द्र ने बताया कि वह डिप्रेशन में, जिसके चलते यह कदम उठाया है। वहीं, सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर उपेन्द्र की मां ने कई बार आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसने पड़ोसियां को सूचना दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्हें किसी अनहोनी की आशका हुई। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया, जिसके बाद दरवाजा तोड़कर आरोपी उपेन्द्र को हिरासत में ले लिया।

इसके साथ ही चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरेापी ने अपने तीन बच्चों और पत्नी को कत्ल किया है। आरोपी के पास से चाकू बरामद हुआ है। उपेंद्र बिहार के चंपारण का रहने वाला है। लाश के पास से उपेंद्र के लिखे दो नोट बरामद हुए हैं, जिसमें से एक हिंदी और एक अंग्रेजी में लिखा हुआ है। इन नोट्स में उपेंद्र ने लिखा कि ये सभी कत्ल मैंने किए हैं। मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...