1. हिन्दी समाचार
  2. Delhi Metro में गंदी हरकत करते जोड़े का वीडियो अश्लील वेबसाइट पर डाला

Delhi Metro में गंदी हरकत करते जोड़े का वीडियो अश्लील वेबसाइट पर डाला

Delhi Metro Intimate Couple Video On Porn Site Police File Case

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के एक स्टेशन पर आपत्तिजनक हालत में एक लड़का-लड़की का वीडियो सामने आया है। किसी ने शरारत और परेशान करने के मकसद से इस वीडियो को अश्लील वेब साइट पर भी डाल दिया इसके बाद डीएमआरसी ने इस संबंध मे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2:22 बजे किसी ने लाइव फीड फुटेज मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) ने भी पूरी घटना की पुष्टि की है। साथ ही सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के बाबत आजादपुर थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। यह अलग बात है कि लड़का-लड़की की तलाश शुरू होती, इससे पहले ही यह वीडियो किसी अज्ञात शख्स ने अश्लील वेबसाइड पर डाल दिया।

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। डीएमआरसी ने सभी संबंधित जानकारी और घटना की फुटेज पुलिस को सौंप दी है। हम जांच में हर संभव मदद कर रहे हैं डीएमआरसी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे मेट्रो सिस्टम में ऐसी हरकत न करें। सीसीटीवी का फुटेज लीक करने वाले कर्मचारी की पहचान कर कार्रवाई होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...