पहली चालक रहित मेट्रो हादसे का शिकार, दीवार तोड़कर निकली बाहर

metro-delhi

नई दिल्ली। ट्रायल के दौरान पहली चालक रहित मेट्रो हादसे का शिकार हो गई है। ट्रायल रन के दौरान कालिंदी कुंज डिपो पर पार्किंग के दौरान मेट्रो पटरी से उतर गई और दीवार से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि मेट्रो दीवार को तो़ड़कर बाहर निकल आई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताते चलें कि इस चालक रहित मेट्रो का उद्घाटन अगले 25 दिसंबर को होना था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करने वाले थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के 93वें जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर इस लाइन की शुरुआत करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने अपने आवास पर RSS, BJP पदाधिकारियों के रात्रिभोज की मेजबानी की }

नई मेट्रो लाइन के शुरू होने से नोएडा से साउथ दिल्ली सिर्फ 16 मिनट में आप पहुंच सकते हैं। जबकि फिलहाल इस दूरी को तय करने में 52 मिनट का वक्त लग रहा है। आपको बता दें कि मैजेंटा लाइन का प्लान बोटेनिकल गार्डेन से जनकपुरी तक का है।

{ यह भी पढ़ें:- UPSC एग्ज़ाम पास किए बिना ही अब बन सकेंगे IAS अधिकारी, मोदी सरकार का बड़ा बदलाव }

नई दिल्ली। ट्रायल के दौरान पहली चालक रहित मेट्रो हादसे का शिकार हो गई है। ट्रायल रन के दौरान कालिंदी कुंज डिपो पर पार्किंग के दौरान मेट्रो पटरी से उतर गई और दीवार से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि मेट्रो दीवार को तो़ड़कर बाहर निकल आई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताते चलें कि इस चालक रहित मेट्रो का उद्घाटन अगले 25 दिसंबर को होना था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन…
Loading...