पत्नी को पहले फ़िल्म विवाह दिखाई, फिर LPG सिलेंडर से मार-मारकर की हत्या

पत्नी को पहले फ़िल्म विवाह दिखाई, फिर LPG सिलेंडर से मार-मारकर की हत्या
पत्नी को पहले फ़िल्म विवाह दिखाई, फिर LPG सिलेंडर से मार-मारकर की हत्या

Delhi Murder Of Wife By Small Lpg Cylinders

नई दिली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक सनकी पति ने एक छोटे एलपीजी सिलिंडर से पत्नी पर कई वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। उसे शक था कि पत्नी के किसी और और अवैध संबंध हैं फिर आरोपी ने खुद ही फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पति सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात है कि आरोपी ने पहले पत्नी को टीवी पर विवाह फिल्म दिखाई और फिर वारदात को अंजाम दिया।

सुनील पत्नी कविता और चार साल की बेटी के साथ लाल बाग इलाके में रहता था। सुनील का इलाके में ही छोटा सा ढाबा है। 12 साल पहले सुनील और कविता की शादी हुई थी। बीते दो सालों से सुनील को शक था कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और पुरुष से हैं। इसे लेकर दोनों में विवाद होता रहता था। दंपति में विवाद इस कदर बढ़ गया था कि दोनों अलग होने की कगार पर थे।

सोमवार देर रात भी दोनों के बीच इसी मसले पर झगड़ा हुआ। भाई के यहां रह रही सुनील की मां आई और चार साल की बेटी को अपने साथ सुलाने के लिए ले गई। इसी बीच सुनील ने रात को 2 बजे सोती हुई पत्नी के सिर पर पांच किलो के सिलिंडर से ताबड़तोड़ वार किए। कविता का सिर पूरी तरह कुचल चुका था। उसकी आवाज भी नहीं निकल सकी। कूलर की आवाज में आसपास के लोगों को भी भनक नहीं लगी।

घरवालों को जगाकर सुनील ने रात को 2:20 बजे पुलिस को कॉल कर दी। कहा कि मैंने पत्नी को मार दिया है, आप आकर मुझे गिरफ्तार कर लो। कॉल सुनकर पुलिस को लगा कि किसी ने दारू के नशे में कॉल कर दी होगी लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे की दीवारों पर चारों तरफ बिखरा खून देखकर चौंक गई।

प्रेम विवाह का हत्या पर अंत

कविता एटा की रहने वाली थी व सुनील अलीगढ़ का रहने वाला है। परिवार वालों की इच्छा के विरुद्ध कविता ने सुनील से प्रेम विवाह किया था, इसके बाद दोनों दिल्ली आ गए। मगर मां की हत्या के बाद मासूम बेटी को अपनी दादी का ही सहारा है।

नई दिली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक सनकी पति ने एक छोटे एलपीजी सिलिंडर से पत्नी पर कई वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। उसे शक था कि पत्नी के किसी और और अवैध संबंध हैं फिर आरोपी ने खुद ही फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पति सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात है कि आरोपी ने पहले पत्नी को टीवी पर विवाह फिल्म दिखाई और फिर वारदात…