#MeToo से जुड़ी आफरीन ने बताया, सौतेला पिता बिस्तर में करता था गंदी हरकत

नई दिल्ली। दुनिया भर में महिलायें अपने साथ हुई यौन शोषण की कहानी #MeToo पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने पढ़ाई के दिनों हुई कुछ चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया था। अब इस कड़ी में दिल्ली की रहने वाली आफरीन का नाम भी शामिल हो गया है। आफरीन ने एक मंच के जरिए लोगों के सामने अपने साथ होने वाले इस कड़वे अनुभव को शेयर किया है।

Delhi Muslim Girl Afreen Share Her Sexual Abuse Experience On Metoo :

आफरीन ने दिल्ली के हॉज खास विलेज के एक इवेंट में अपनी कविता सुनाई थी। इस कविता को Tape A Tale नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को दो हफ्ते में 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कविता में आफरीन कहती हैं, ‘सलाम अब्बा! कैसे हैं आप? क्या हुआ पहचाना नहीं आपने? मैं आपकी बेटी हूं। आलिया…कुछ याद आया?

आफरीन अपनी कविता में कहती हैं, कुछ साल पहले तक आप अपने जायज बीवी-बच्चों से फुरसत ले हम मां-बेटी के गरीब खाने पर आया करते थे। मेरे लिए गुब्बारे खरीदने की फुर्सत नहीं थी शायद आपको, इसलिए दो चार रुपए पकड़ाकर अपने बाप होने का फर्ज पूरा कर देते थे। क्या आपको याद है आप अम्मी से अक्सर कहा करते थे इस लड़की नाम आफरीन गलत रख दिया, इसका नाम तो आलिया होना चाहिए था।

वीडियो में आफरीन बताती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के मां से ‘नाजायज’ संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था।

आफरीन कहती हैं कि तलाक के बाद उनकी मां ने किसी और से शादी कर ली। एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता रात में उसके बिस्तर में घुस आए थे और उसके साथ गलत हरकतें करने लगे। आफरीन ने इस वीडियो में अपना दर्द बांटते हुए बताया है कि कैसे उनके सौतेला पिता की इस हरकत ने उन्हें बदल कर रख दिया।

नई दिल्ली। दुनिया भर में महिलायें अपने साथ हुई यौन शोषण की कहानी #MeToo पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने पढ़ाई के दिनों हुई कुछ चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया था। अब इस कड़ी में दिल्ली की रहने वाली आफरीन का नाम भी शामिल हो गया है। आफरीन ने एक मंच के जरिए लोगों के सामने अपने साथ होने वाले इस कड़वे अनुभव को शेयर किया है। आफरीन ने दिल्ली के हॉज खास विलेज के एक इवेंट में अपनी कविता सुनाई थी। इस कविता को Tape A Tale नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को दो हफ्ते में 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कविता में आफरीन कहती हैं, ‘सलाम अब्बा! कैसे हैं आप? क्या हुआ पहचाना नहीं आपने? मैं आपकी बेटी हूं। आलिया…कुछ याद आया? आफरीन अपनी कविता में कहती हैं, कुछ साल पहले तक आप अपने जायज बीवी-बच्चों से फुरसत ले हम मां-बेटी के गरीब खाने पर आया करते थे। मेरे लिए गुब्बारे खरीदने की फुर्सत नहीं थी शायद आपको, इसलिए दो चार रुपए पकड़ाकर अपने बाप होने का फर्ज पूरा कर देते थे। क्या आपको याद है आप अम्मी से अक्सर कहा करते थे इस लड़की नाम आफरीन गलत रख दिया, इसका नाम तो आलिया होना चाहिए था। वीडियो में आफरीन बताती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के मां से 'नाजायज' संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था। आफरीन कहती हैं कि तलाक के बाद उनकी मां ने किसी और से शादी कर ली। एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता रात में उसके बिस्तर में घुस आए थे और उसके साथ गलत हरकतें करने लगे। आफरीन ने इस वीडियो में अपना दर्द बांटते हुए बताया है कि कैसे उनके सौतेला पिता की इस हरकत ने उन्हें बदल कर रख दिया। https://www.youtube.com/watch?v=4q0BAxK8ZsQ