1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी, आज हो सकती है बारिश

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी, आज हो सकती है बारिश

Delhi Ncr Up Weather Updates Of 30 June According To India Meteorological Department

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। रविवार का दिन राजधानी दिल्लीवालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। राजधानी दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत पूरे उत्तर भारत में रविवार को इंद्रदेव मेहरबान होने वाले हैं। सुबह से ही उत्तर भारत के कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं।

पढ़ें :- 3 नवंबर का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगी शुभ सूचना, इनकी दिक्कत होगी दूर... जानिए बाकी राशियों का हाल

जिसके बाद आशंका जताई जा रही है दोपहर के बाद मेघा बरसेंगे और लोगों को गर्मी से राहत दिलाएंगे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार की तड़के जोरदार बारिश हुई और लोगों को गर्मी से राहत मिली। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 31 डिग्री रिकार्ड किया गया और आज का अधिकतम तापमान 42 डिग्री तक पहुंच सकता है।

दिन भर में हल्के बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही हल्कि बूंदा बांदी की संभावना है। रविवार के बाद सोमवार को भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा लेकिन हल्की बारिश के साथ तेज आंधी तूफान की भी संभावना है। देश के अन्य राज्यों की अगर बात करें तो आज पूर्वी राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और झारखंड में तेज आंधी तूफान की संभावना है।

वहीं ओडि़सा, तेलंगना, विदर्भ, छत्तिसगढ़, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में तेज बारिश का अनुमान है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, जम्मू.कशमीर और बिहार के कई हिस्सों में हीट वेव कंडीशन देखने को मिलेगी।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...