1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: सीएम केजरीवाल बोले-दिल्ली सरकार के कामों में एलजी का हस्तक्षेप बढ़ता जा रहा

Delhi News: सीएम केजरीवाल बोले-दिल्ली सरकार के कामों में एलजी का हस्तक्षेप बढ़ता जा रहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ महीने से हम सब देख रहे हैं कि दिल्ली सरकार के मामलों में एलजी का हस्तक्षेप बहुत बढ़ता जा रहा है। दिल्ली की चुनी हुई सरकार के कामों में राजनीतिक मंशा से बाधा डाली जा रही है। इसकी वजह से दिल्ली के लोगों की जो जरूरतें और सपने हैं वह पूरे नहीं हो पा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल विनय सक्सेना (Vinay Saxena) के बीच आज बैठक हुई। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal)  ने प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने एलजी के साथ बैठक में हुई कई बातों को प्रेसवार्ता में शेयर किया। उन्होंने कहा कि, दिल्ली (Delhi) के काम में एलजी का हस्तक्षेप बढ़ता जा रहा है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

दिल्ली (Delhi) के काम नहीं हो पा रहे हैं। हम चाहते हैं कि आपसी भेद को हटाकर हम साथ मिलकर काम कर सके। उन्होंने कहा कि इसी मंशा के साथ आज उनसे मुलाकात की। बहुत सारी कानूनी आर्डर और संविधान की किताब उनके पास लेकर गया। मैं आज कोर्ट का जजमेंट आपके सामने रख रहा हूं, जो मैंने एलजी के सामने भी रखा है। एलजी के पास कोई अधिकार नहीं है कि वो स्वतंत्र निर्णय ले सके।

मुख्यमंत्री (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि पिछले कुछ महीने से हम सब देख रहे हैं कि दिल्ली सरकार के मामलों में एलजी का हस्तक्षेप बहुत बढ़ता जा रहा है। दिल्ली की चुनी हुई सरकार के कामों में राजनीतिक मंशा से बाधा डाली जा रही है। इसकी वजह से दिल्ली के लोगों की जो जरूरतें और सपने हैं वह पूरे नहीं हो पा रहे हैं।

 

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...