बेख़ौफ़ बदमाशों ने घर में घुसकर पूर्व एसीपी के बेटे को मारी गोली

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में हथियारबंद बदमाश दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी के बेटे को घर में घुसकर गोली मारकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने पीड़ित को उसकी पत्नी के हवाले से जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की पत्नी उससे अलग रहती है। घटना के चलते पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़ित के पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।




पुलिस के मुताबिक दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत एसीपी देवी चन्द भारद्वाज (77) परिवार के साथ बेगमपुर स्थित रामा विहार इलाके में रहते हैं। उनका बेटा ब्रिजेश भारद्वाज भी उनके साथ ही रहता है। वारदात के समय ब्रिजेश अपने घर के मंदिर में पिता के साथ पूजा कर रहा था, पूजा खत्म होने के बाद पिता मंदिर से बाहर चले गए। कुछ देर बाद उन्होंने मंदिर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी और उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वहां तीन बदमाशों ने उनके बेटे को गोली मार दी थी और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से जा रहे थे।




पुलिस को दिए बयान में घायल के पिता ने बताया है कि बदमाश उनके बेटे ब्रिजेश की पत्नी शिल्पा चड्ढा को 25 लाख रपए देने की बात कह रहे थे। ऐसा न करने पर आरोपियों ने ब्रिजेश को जान से मारने की धमकी दी है। शिल्पा चड्ढा उनके बेटे ब्रिजेश की पत्नी थी। ब्रिजेश की शादी शिल्पा से वर्ष 2012 में हुई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए। बदमाशों के जाने के बाद देवी चन्द ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देवी चन्द के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Loading...