बहू से परेशान सास ने किया आत्मदाह

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बहू से झगड़े के बाद सास ने आत्मदाह कर लिया। सूचना पाकर पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने महिला के शरीर पर पानी फेंककर आग बुझाई। इस दौरान बुरी तरह से झुलस जाने के कारण महिला की मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि बहु से अक्सर झगड़ा होने के कारण महिला परेशान रहती थी। शायद इसी के चलते महिला ने खुदकुशी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम उर्मिला देवी (50) है और वह अपने परिवार के साथ गाजीपुर मदर डेयरी के पास रहती थी। परिवार में उनका बेटा और बहू हैं। बताया जा रहा है कि उर्मिला देवी का पानी को लेकर सोमवार सुबह बहू से विवाद हो गया और दोपहर में उर्मिला देवी ने आत्मदाह कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने महिला के शरीर पर पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन जब बुरी तरह से झुलस जाने के कारण उर्मिला देवी की मौत हो चुकी थी।




पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद के चलते आत्मदाह की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उर्मिला देवी का अपनी बहू से अक्स झगड़ा होता था। जिसके चलते उन्होंने आत्मदाह कर लिया। पुलिस मृतका की बहू से पूछताछ की रही है।

Loading...