1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi News: दिल्ली में हुई खौफनाक घटना पर लोगों में बढ़ता जा आक्रोश, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

Delhi News: दिल्ली में हुई खौफनाक घटना पर लोगों में बढ़ता जा आक्रोश, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला में हुई खौफनाम वारदात ने सभी को दहला दिया है। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है और सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर आज दिल्ली में जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। वहीं, सोमवार को तीन डॉक्टर के पैनल ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला में हुई खौफनाम वारदात ने सभी को दहला दिया है। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है और सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर आज दिल्ली में जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। वहीं, सोमवार को तीन डॉक्टर के पैनल ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

इसकी रिपोर्ट पुलिस को जल्द मिलने की उम्मीद है। मामले में गृह मंत्रालय भी नजर बनाए हुए है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देशन में गृह मंत्रालय ने कंझावला कांड पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस में विशेष आयुक्त शालिनी सिंह को विस्तृत रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंपने को कहा गया है।

बता दें कि, दिल्ली में एक 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मारी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते चले गए। इस दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने जांच आरोपियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया। वहीं, कोर्ट ने तीन ​दिन की पुलिस रिमांड दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...