1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Delhi News: सुकेश चंद्रशेखर मामले में पिंकी ईरानी गिरफ्तार, जैकलीन से मुलाकात कराने में था अहम रोल

Delhi News: सुकेश चंद्रशेखर मामले में पिंकी ईरानी गिरफ्तार, जैकलीन से मुलाकात कराने में था अहम रोल

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आज बड़ी कार्रवाई की है। सुकेश चंदशेखर के 200 करोड़ रुपये वसूली मामले में ​पुलिस ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जा रहा था कि पिंकी ईरानी सुकेश की करीबियों में शामिल थीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News:  दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आज बड़ी कार्रवाई की है। सुकेश चंदशेखर (Sukesh Chandshekhar) के 200 करोड़ रुपये वसूली मामले में ​पुलिस ने पिंकी ईरानी (pinky irani) को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जा रहा था कि पिंकी ईरानी सुकेश की करीबियों में शामिल थीं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

कहा जा रहा है कि, पिंकी ईरानी (pinky irani) वो महिला है जिसने सूकेश और जैकलीन की मुलाकात करवाई थी। मिली जानकारी के मुताबिक पिंकी ईरानी (pinky irani) तीन दिन तक दिल्ली पुलिस की कस्टडी में रहेगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आज पुलिस उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए बुलाई थी।

बुधवार को पूछताछ के लिए ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंची पिंकी ईरानी (pinky irani) से पूछताछ की गई। इसके बाद उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उसे संबंधित कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पुलिस को पिंकी की तीन दिन की कस्टडी सौंपी है। आगे जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...