1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi News: युवक की हत्या के बाद बढ़ा तनाव, दो समुदाय के लोग आए आमने-सामने

Delhi News: युवक की हत्या के बाद बढ़ा तनाव, दो समुदाय के लोग आए आमने-सामने

दिल्ली के नंद नगरी में शनिवार शाम एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा गया था। ये घटना डीएम कार्यालय के पास हुई। वारदात के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त मनीष के रूप में की। मनीष की हत्या के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: दिल्ली के नंद नगरी में शनिवार शाम एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा गया था। ये घटना डीएम कार्यालय के पास हुई। वारदात के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त मनीष के रूप में की। मनीष की हत्या के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। वहीं, इस घटना के बाद कुछ शरारतीतत्वों ने घटना को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया। कुछ ही देर बाद दोनों समुदाय आमने-सामने आ गए। इसको देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और लोगों को वहां से खदेड़ा।

पढ़ें :- JNU में लगे ब्राह्मण विरोधी नारे, दीवारों पर लिखा मिला- ब्राह्मण कैंपस छोड़ो

हालांकि, अभी भी वहां पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस के अलावा अर्द्धसैनिक बलों को मौके पर तैनात कर दिया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुद मौके पर मौजूद थे। हत्या के मामले में पुलिस ने देर रात को ही तीन लड़कों आलम, बिलाल और फैजान को हिरासत में ले लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने लगाया ये आरोप
मृतक मनीष के परिजनों का आरोप है कि मोहसिन और कासिम के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया गया है। दो साल पहले इन दोनों ने मनीष पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया था। उस समय मनीष ने दोनों पर केस दर्ज करवाया था। पिछले कुछ दिनों से मनीष को केस वापस लेने की धमकियां मिल रही थीं। केस वापस न लेने पर मनीष को जान से मारने की बात की जा रही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...