1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: ठग सुकेश चंद्रशेखर का आरोप-LG को पत्र लिखने के बाद मिलीं धमकियां

Delhi News: ठग सुकेश चंद्रशेखर का आरोप-LG को पत्र लिखने के बाद मिलीं धमकियां

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का पत्र सामने आने के बाद सियासत और ज्यादा गर्म हो गई है। इसको लेकर भाजपा लगातार केजरीवाल सरकार (kejriwal government) पर निशाना साध रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का पत्र सामने आने के बाद सियासत और ज्यादा गर्म हो गई है। इसको लेकर भाजपा लगातार केजरीवाल सरकार (kejriwal government) पर निशाना साध रही है। ठग सुकेश ने अपने वकील को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि ​दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखी ​उसकी चिट्ठी सार्वजनिक होने के बाद उसे सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व महानिदेशक धमकियां दे रहे हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सुकेश के वकील ने बताया कि पत्र में सुकेश (Sukesh) ने केजरीवाल से सवाल किया है कि उन्होंने उसको सीटों के बदले 500 करोड़ रुपये इकट्ठे करने के लिए 20-30 लोग लाने के लिए मजबूर क्यों किया?

इसके साथ ही वकील ने पत्र की पुष्टि करते हुए बताया कि सुकेश (Sukesh)  ने आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल को सुकेश द्वारा भेजा गया पत्र सार्वजनिक होने के बाद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) और तिहाड़ के पूर्व महानिदेशक उसे धमकी दे रहे हैं। बता दें कि, सुकेश का पत्र वायरल होने के बाद भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...